मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhind Crime News: भिंड में वारदातों से पुलिस को आईना दिखा रहे बदमाश, दुकान में घुसकर संचालक दंपति को बेरहमी से पीटा, घटना में CCTV में कैद

By

Published : Aug 14, 2023, 10:46 PM IST

भिंड जिले में जहां पुलिस वर्षों से फरार वारंटियों को पकड़ने में जुटी है. कई अपराधी शहर में वारदातों को अंजाम देकर पुलिस का मुंह चिड़ा रहे हैं. ताजा मामला भिंड शहर के अटेर रोड रेलवे क्रासिंग के पास से सामने आया है. जहां दुकानदार दंपति द्वारा सामान की कीमत लाठी डंडों से मार खाकर लेनी पड़ी.

miscreant brutally beat up operator grocery
भिंड में दुकान संचालक पर पिटाई का मामला

भिंड में दुकान संचालक से मारपीट

भिंड।बदमाशों की गुंडई थमने का नाम नहीं ले रही है. यहां भिंड शहर में ही बदमाशों ने एक किराना व्यापारी और उसके परिवार को सिर्फ इसलिए बेरहमी से लाठी डंडों से पीटा, क्योंकि वे खरीदारी के बाद मुफ्त में सामान नहीं दे रहे थे. मारपीट की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

सामान की पूरी कीमत मांगने पर दी थी धमकी: भिंड शहर की अटेर रोड रेलवे क्रॉसिंग के पास की घटना है. सुरेंद्र शिवहरे और उनकी पत्नी दीपा शिवहरे की दुकान पर बीते चार दिन पहले चार गुंडे आए थे. बदमाशों ने दुकान से 1,350 रुपए के समान की खरीदारी की और बदले में 800 रुपये दिए. कम रुपए मिलने पर दुकान मालिक सुरेंद्र शिवाजी ने सामान की पूरी कीमत देने के बाद ही सामान देने की बात की. जिस पर बदमाश भड़क गए और देख लेने की धमकी देते हुए वहां से रवाना हो गये.

अचानक आये और बरसाने लगे लाठी डंडे:चार दिन तक मामला शांत रहा. इसके बाद अचानक बदमाश दुकान पर लाठी-डंडे लेकर आए और किराना व्यापारी पति-पत्नी की बेरहमी से मारपीट कर दी और मौके से फरार हो गए, मारपीट की घटना भी दुकान के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

Also Read:

पकड़े जाने के डर से बाइक छोड़ भागे बदमाश:इसमें अजीब बात यह रही कि मारपीट करने आए बदमाश जल्दबाजी में भाग कर फरार तो हो गए लेकिन वे जिस बाइक से आये थे, उसे वहीं छोड़ गये. बाइक को पीड़ित दंपति ने अपने दुकान पर रख कर पुलिस को सूचित किया और थाने में जाकर भी अपने साथ घटित हुई वारदात की शिकायत की. वहीं देहात थाना पुलिस ने घटना को लेकर सीसीटीवी फुटेज और आरोपियों की मोटरसाइकिल के आधार पर कुलदीप जाटव और रमेश जाटव के साथ दो अन्य अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अब पुलिस आरोपी गुंडो की तलाश में जुटी हुई है. हालांकि मीडिया के आगे इस मामले में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details