मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhind Crime News: भिंड में सक्रिय महिला चोर गिरोह, एक्स आर्मी मैन से चोरी किए 50 हजार, सीसीटीवी फुटेज वायरल

By

Published : Aug 14, 2023, 10:53 PM IST

Updated : Aug 14, 2023, 11:04 PM IST

मिहोना थाना क्षेत्र में भारतीय सेना से रिटायर्ड प्रकाश राठौर के बैग से 2 महिला चोरों ने 50 हजार रुपये पर हाथ साफ कर लिया. इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी महिला की तलाश शुरू कर दी है.

Bhind Crime News
महिला चोर ने एक्स आर्मी मैन से की चोरी

भिंड में सक्रिय महिला चोर गिरोह

भिंड।अपने मेहनत की कमाई की सुरक्षा के लिए लोग बैंक में अपना पैसा जमा कराते हैं, लेकिन सोचिए कि अगर बैंक से ही कोई आपका पैसा पार कर दे तो क्या करेंगे. जी हां ऐसी ही वारदात भिंड के मिहोना थाना क्षेत्र में रहने वाले भारतीय सेना से रिटायर्ड प्रकाश राठौर के साथ घटी है. दरअसल 2 महिला चोरों ने एक बैंक में घुस कर रिटायर्ड प्रकाश राठौर के बैग से बड़ी ही सफाई से 50 हजार की चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया. घटना तो कुछ दिन पुरानी है लेकिन अब इसका एक CCTV फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ये चोर महिलाएं बैग से रुपये निकालते कैमरे में कैद हुई हैं. पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये है मामलाःजानकारी के अनुसार भारतीय सेना से रिटायर्ड प्रकाश राठौर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मेरी बेटी ने ग्वालियर में एक प्लॉट खरीदा था, जिसके लिए उसे रुपये भेजने थे. इसलिए वे कस्बे के सेंट्रल बैंक से 2 लाख रुपये निकालने पहुंचे थे यहां उन्होंने अपने खाते से 2 लाख रुपये निकाले. इसके बाद वे बेटी के खाते में पैसा जमा करने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में पहुंचे और जब वे रुपये जमा करने के लिए पर्ची भर रहे थे. उसी समय उनके बैग से 50 हजार रुपये की एक गड्डी चोरी गई. महिलाओं की चोरी करने की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद कर लिया है. फरियादी की शिकायत और सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और संदिग्ध दोनों महिलाओं को खोजने का प्रयास किया जा रहा है. दोनों ही महिलाएं जिले के बाहर की प्रतीत हो रही है. इसलिए पुलिस इस बात की भी खोजबीन कर रही है. हालांकि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये महिला चोर भोपाल के पास ब्यावरा इलाके की हैं. जिनकी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें :-

महिलाओं को पकड़ने में जुटी पुलिसः इस मामले को लेकर जांच अधिकारी प्रमोद सिंह तोमर ने बताया,''भारतीय सेना से रिटायर्ड प्रकाश राठौर के बैग से 2 महिलाएं 50 रुपये चोरी करके फरार हो गए हैं. पुलिस को इस मामले का सीसीटीवी फुटेज भी मिला है. इसके आधार पर पुलिस महिलाओं को पकड़ने में जुटी हुई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : Aug 14, 2023, 11:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details