मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhind : चार दिन से गायब छात्रा का खेतों में मिला शव, परिजनों ने चक्काजाम कर घंटों मचाया हंगामा

By

Published : Oct 24, 2022, 10:45 AM IST

भिंड जिले के ऊमरी क्षेत्र से लापता एक नाबलिग बच्ची का शव मिला है. बताया जा रहा है कि बच्ची 19 अक्टूबर से लापता थी. इस मामले में बच्ची के साथ रेप की आशंका भी जतायी जा रही है. पुलिस अब पीएम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की बात कह रही है. (Bhind minor murder) (Bhind Crime News)

Bhind Crime News
चार दिन से गायब छात्रा का खेतों में मिला शव

भिंड।भिंड के ऊमरी क्षेत्र में चार दिन पहले गायब हुई नाबालिग छात्रा की लाश एक खेत में पड़ी मिली, शिकायत के बाद भी नाबालिग को ढूंढने के प्रयासों में हुई कमी से नाराज परिजन उसकी मौत की खबर मिलने पर आक्रोशित हो गए और पूरे कस्बे में घंटों तक चक्काजाम कर दिया, स्थिति को संभालने के लिए खुद डीएसपी से लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को मौके पर पहुंचना पड़ा.

परिजन ने चक्कर कर घंटों तक मचाया हंगामा

19 अक्टूबर से थी लापता:जानकारी के मुताबिक जिले के ऊमरी थाना क्षेत्र के ग्राम रमगढ़ निवासी नाबालिग छात्रा 19 अक्टूबर को घर से ऊमरी कस्बे में स्थित अपने स्कूल जाने के लिए निकली थी, लेकिन जब देर शाम तक वह वापस घर नही पहुंची तो चिंतित परिजन ने पतासाजी की. जानकारी मिली कि वह अपने स्कूल पहुंची ही नहीं, ना हाई किसी नाते रिश्तेदार को कोई खबर थी. जब कहीं से कोई सुराग नहीं लगा तो परिजन ने ऊमरी पुलिस थाने में जाकर बेटी के गुम होने की शिकायत की.

खेत मिली लाश देख भड़के परिजन:शनिवार शाम को परिजनों को नाबालिग बेटी की साइकिल मिलने की जानकारी मिली, वे रात को उसकी साइकिल घर लाए और अगली सुबह इस बात की जानकारी पुलिस को भी दी. इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने आसपास के इलाकों में खोजबीन शुरू की तो पुलिस के साथ गए परिजन को पहले छात्रा का स्कूल बैग फिर चप्पल, धीरे धीरे सर्चिंग आगे बढ़ी तो बाजार के पास एक खेत में नाबालिग का शव पड़ा हुआ मिला. इस तरह बेटी की लाश देखकर परिजन भड़क उठे. उन्होंने पहले ऊमरी थाने का घेराव किया. इसके बाद उन्होंने भिंड- गोपालपुरा स्टेट हाईबे पर चक्काजाम कर दिया.

भिंड में युवक को पेड़ से बांधकर दबंगों ने निर्वस्त्र कर पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया, जानें क्या थी वजह

घंटों मचा रहा हंगामा:परिजन की मांग थी कि बच्ची के शव का पीएम भिंड की जगह ग्वालियर कराया जाये, साथ ही पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिया जाये और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी हो. काफी हंगामे के दौरान भिंड से पुलिस के आला अधिकारी और एसडीएम भी मौके पर पहुंचे. लम्बी बहस के बाद प्रशासन ग्वालियर में पीएम कराने के लिए तैयार हो गया. करीब 6 घंटे बाद जाम खोला गया. इस मामले में बच्ची के साथ रेप की आशंका भी जतायी जा रही है. पुलिस अब पीएम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की बात कह रही है. (Bhind minor murder) (Bhind Crime News)

वर्जन-कमलेश कुमार, एएसपी भिंड "बच्ची की हत्या की घटना दुखद है. हमें सूचना मिली थी जिसके आधार पर मर्ग कायम कर जल्द आरोपियों की गिरफ़्तारी कर ली जाएगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details