मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भिंड कलेक्टर छोटे सिंह ने किया नगर पंचायत का निरीक्षण

By

Published : Dec 12, 2019, 11:49 PM IST

भिण्ड कलेक्टर ने दबोह नगर पंचायत का निरीक्षण किया. किसानों की समस्याओं पर ध्यान देते हुए कहा कि खाद पर्याप्त मात्रा में है. नगर में चल रहे काम का जायजा भी लिया.

Collector inspects Daboh
कलेक्टर ने किया दबोह का निरीक्षण

भिंड। कलेक्टर छोटे सिंह ने दबोह का निरीक्षण किया. रोड निर्माण और नगर में साफ सफाई, खाद, गोशाला निर्माण, वेयर हाउस का निरीक्षण करने के बाद भिंड कलेक्टर ने शहर में धीमी गति से काम करने पर ठेकेदार को फटकार लगाई.

कलेक्टर ने किया दबोह का निरीक्षण

कलेक्टर ने नगर परिषद पहुंचकर सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी ली. किसानों की खाद समस्या को देखकर दबोह वेयर हाउस का निरीक्षण कर कलेक्टर ने कहा कि किसानों को खाद की कोई समस्या नहीं होगी.

Intro:भिण्ड कलेक्टर छोटे सिंह ने किया दबोह का औचक निरीक्षण , रोड निर्माण और नगर में साफ सपाई , खाद जैसी समस्या, गौशाला निर्माण कार्य वैरा हाउस का किया निरीक्षण , भिण्ड कलेक्टर छोटे सिंह ने दबोह में गौशाला निर्माण को लेकर किया निरीक्षण, निरीक्षण के दौरान गौशाला निर्माण को लेकर धीमी गति से कार्य चलने पर भिण्ड कलेक्टर छोटे सिंह ने चलने पर ठेकेदार की लगाई फटकार Body:भिण्ड कलेक्टर छोटे सिंह ने किया दबोह का औचक निरीक्षण दबोह वेयरहाउस का किया निरीक्षण व गोशाला का निमार्ण कार्य स्थल पर पहुंच कर किया निरीक्षण गोशाला निर्माण कार्य धीमी गति से चलने पर की नाराजगी जाहिर व नगर परिषद पहुच कर शासकीय योजनाओं के बारे में ली जानकारीConclusion:एंकर - भिण्ड जिले के दबौह नगर में भिण्ड कलेक्टर छोटे सिंह ने किया औचक निरीक्षण , रोड निर्माण और नगर में साफ सपाई , खाद जैसी समस्या, गौशाला निर्माण कार्य वैरा हाउस का किया निरीक्षण , भिण्ड कलेक्टर छोटे सिंह ने दबोह में गौशाला निर्माण को लेकर किया निरीक्षण, निरीक्षण के दौरान गौशाला निर्माण को लेकर धीमी गति से कार्य चलने पर भिण्ड कलेक्टर छोटे सिंह ने चलने पर ठेकेदार की लगाई फटकार और गौशाला निर्माण को लेकर जल्दी करने की बात कही है और भिण्ड कलेक्टर छोटे सिंह ने किसानों की खाद्य समस्या को देखकर दमोह बैराहउस का निरीक्षण किया भिण्ड कलेक्टर छोटे सिंह ने किसानों को खाद संपूर्ण रूप से मिल रहा है भिण्ड कलेक्टर छोटे सिंह ने भिंड जिले में पर्याप्त मात्रा में किसानों को खाद उपलब्ध हो रहा है

वाइट - भिण्ड कलेक्टर छोटे सिंह

ABOUT THE AUTHOR

...view details