मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhind Accident: बारातियों से भरी कार को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, 5 लोग घायल, बाल बाल बचा दूल्हा

By

Published : May 8, 2023, 6:47 AM IST

Updated : May 8, 2023, 10:21 AM IST

भिंड में एक ट्रैक्टर चालक की लापरवाही बारातियों को भारी पड़ गई. जहां ट्रैक्टर ने बारातियों की कार में टक्कर मार दी. इस हादसे में कार सवार दूल्हा बाल बाल बच गया, लेकिन 5 बाराती घायल घायल हो गए.

Tractor collided with car in Bhind
बारातियों से भरी कार को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर

बारातियों से भरी कार को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर

भिंड। शादी का सीजन आते ही बारातियों का आवागमन भी बढ़ जाता है. ऐसे में हर सीजन में शादी समारोह में शामिल लोग या बाराती सड़क हादसों का शिकार होते रहते हैं. ऐसा ही हादसा एक बार फिर सामने आया है. भिंड जिले के उमड़ी थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बारातियों से भरी कार में टक्कर मार दी जिसमें 5 लोग घायल हुए हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

मोतीपुरा से यूपी जा रही थी बारात:दरअसल जिले के मोतीपुरा के रहने वाले राजकिशोर की शादी 7 मई को उत्तरप्रदेश के चकरनगर में तय हुई थी. सभी सगे सम्बन्धी बारात लेकर मोतीपुरा से कार और बस में सवार होकर निकले थे. कार में दूल्हा राजकिशोर और उसके साथ परिवार के पांच और सदस्य मौजूद थे. दूल्हे की कार उमड़ी क्षेत्र से गुजर रही थी, रास्ते में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उनकी कार को टक्कर मार दी, जिससे कार पलटते हुए सड़क किनारे खंती में जा गिरी.

ओवरलोड ट्रैक्टर ने मारी टक्कर:घायलों के एक रिश्तेदार दिल्ली के रहने वाले अंकुर राठौर ने बताया कि ''हादसा अचानक हुआ, ट्रैक्टर चालक ने सामने से आकर कार में टक्कर मारी थी. यह ट्रैक्टर भूसे से ओवरलोड था. टक्कर से कार पलटकर खंती में चली गई. बाकी बाराती पीछे ही बस से आ रहे थे, हादसा देख तुरंत 108 पर कॉल किया लेकिन जब एम्बुलेंस नहीं पहुंची तो सभी घायलों को लेकर सीधा भिंड जिला अस्पताल पहुंचे जहां उनका इलाज किया जा रहा है.''

Also Read: इन खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

दो घंटे बाद पहुंची एम्बुलेंस:अंकुर राठौर ने यह भी बताया कि इस हादसे में उसके पिता घायल हुए हैं, साथ ही दूल्हे के परिवार के अन्य लोग भी घायल हैं. बारातियों ने यह भी आरोप लगाया की इस हादसे के बाद कॉल करने के बावजूद एम्बुलेंस करीब दो घंटे के बाद स्पॉट पर पहुंची, जिसके बाद अन्य बाराती ही घायलों को लेकर जिला अस्पताल आए और उन्हें भर्ती कराया गया.

Last Updated : May 8, 2023, 10:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details