मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हाईटेंशन लाइन से टकराई 8 फीट ऊंची बस, 6 झुलसे एक ने तोड़ा दम

By

Published : Jul 20, 2021, 7:08 PM IST

Updated : Jul 20, 2021, 7:57 PM IST

भिंड में सड़क की ऊंचाई बढ़ा दी गई है, जिसके चलते रोड और हाईटेंशन लाइन में बहुत कम फासला रह गया है, और यही फासला आज बड़े हादसे का कारण बन गया, 8 फीट ऊंची एक स्लीपर बस बिजली के तारों से टकरा गई, जिससे बस में सवार करीब 6 लोग बुरी तरह झुलस गए, जिनमें से एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं बिजली से झुलसे लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी की हालत गंभीर बताई जा रही है.

bhind bus accident
भिंड बस हादसा

भिंड। जिले में आकाशीय बिजली के बाद हाईटेंशन लाइन का खतरा लोगों में मंडराने लगा है, आज एक 8 फीट ऊंची स्लीपर बस हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गई, जिससे बस में सवार सभी यात्रियों को बिजली का तेज झटका लगा, करीब 6 यात्री बुरी तरह करंट की चपेट में आ गए, जिनमें से एक यात्री ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

हाईटेंशन लाइन से टकराई बस

सड़क की ऊंचाई बढ़ने से हादसा

उसैद घाट में फुलसाय पुरा के पास यह हादसा हुआ है, बताया जा रहा है, कि फुलसाय पुरा के पास हाल ही सड़क का निर्माण हुआ है, निर्माण के बाद सड़क की ऊंचाई भी बढ़ गई है, ऐसे में हाईटेंशन लाइन और सड़क के बीच काफी कम फासला हो गया है, जैसे ही स्लीपर बस पुलसाय पुरा रोड पर पहुंची, बस हाईटेंशल लाइन की चपेट में आ गई.

6 यात्री झुलसे, एक की मौत

करंट लगने से बस मालिक की मौत

बस के टकराते ही पूरा करंट बस में फैल गया, इसके साथ ही टायरों से धुंआ उठने लगा, वहीं बस में सवार यात्री करंट की चपेट में आग गए, करंट लगने से बस के मालिक विपिन तोमर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 6 लोग बुरी तरह झुलस गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

52 सीटर बस में 106 लोग थे सवार

बता दें कि 52 सीटर बस में 106 लोग सवार थे, पुलिस का कहना है कि घायलों को उपचार के लिए पहले गोरमी, फिर मेहगांव ले जाएगा, इसके बाद तीन यात्री भिंड और एक यात्री को ग्वालियर रेफर किया गया है, हादसे की जानकरी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी थी.

ट्रक और बस की भिड़ंत, छह से ज्यादा यात्री घायल

108 नंबर पर फोन करने के बावजूद नहीं पहुंची एंबुलेंस

ग्रामीणों का कहना है कि हादसे के तुरंत बाद उन्होंने 108 एंबुलेंस को कई बार फोन लगाया, लेकिन एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची, जिसके बाद इसकी जानकरी पुलिस को दी गई, पुलिस के आने के बाद एंबुलेंस मौके पर पहुंची, और सभी झुलसे लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Last Updated : Jul 20, 2021, 7:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details