मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बैतूल: दो बाइकों की भिड़ंत में तीन लोग घायल, जिला अस्पताल रेफर

By

Published : Sep 10, 2020, 1:18 PM IST

बैतूल में बांगा गांव में दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर हो गई, तीन गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. दोनों बाइक के सामने का हिस्सा टूट गया.

The injured were brought to the hospital
घायलों को अस्पताल लाया गया

बैतूल। जिले के आमला के बोरदेही थाना क्षेत्र के ग्राम बांगा में दो बाइकों में आमने-सामने की टक्कर हो गई है. घटना में दोनों बाइकों पर सवार तीन लोग घायल हो गए. जिसमें दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं आसपास के लोगों ने 100 डायल और 108 को सूचना दी है.

बोरदेही थाना प्रभारी राजेंद्र धुर्वे ने बताया है कि बांगा गांव के स्कूल के पास दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर होने से तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. सड़क दुर्घटना में बांगा निवासी सुनील नरे और मुकेश मर्सकोले बाइक में सवार होकर मुख्य मार्ग की ओर जा रहे थे.

घायलों को अस्पताल लाया गया

इसी दौरान गांव में चटाई बेचने आ रहे शाजापुर निवासी संजय गरसिया की बाइक से टक्कर हो गई. दोनों बाइकों की रफ्तार ज्यादा होने से तीनों मार्ग पर गिरकर घायल हो गए. दोनों बाइक के सामने का हिस्सा टूट गया.

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी 100 डायल और 108 एम्बुलेंस को दी. सूचना पर एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को उपचार के लिए मुलताई के सरकारी अस्पताल पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद सुनील और संजय को गभीर चोट आने से जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details