मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खजुराहो फिल्म फेस्टिवल में दिखेगी ‘सोल्ड’ की झलक, बैतूल के इस गांव में हुई है फिल्म की शूटिंग

By

Published : Nov 20, 2020, 10:32 AM IST

खजुराहो में आयोजित होने वाले छटवें अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2020 में बैतूल के कलाकारों द्वारा बनाई गई फिल्म 'सोल्ड' दिखाई जाएगी.

Shooting in Betul
बैतूल में शूटिंग

बैतूल।खजुराहो में आयोजित होने वाले छटवें अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2020 में बैतूल के कलाकारों द्वारा बनाई गई फिल्म 'सोल्ड' की झलक दिखाई देगी. बुन्देलखण्ड में मुम्बई की हस्तियों के समागम और यहां की कला संस्कृति को मंच प्रदान करने वाले छठवें खजुराहो अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का आयोजन 17 से 23 दिसंबर तक खजुराहो में किया जाएगा. इस फिल्म महोत्सव में प्रदर्शन के लिए बैतूल के कलाकारों द्वारा बनाई गई फिल्म ‘सोल्ड’ का भी चयन किया गया है. बैतूल के कलाकारों द्वारा बनाई गई तीसरी फिल्म खजुराहो फिल्म महोत्सव में प्रदर्शित की जा रही है.

सोल्ड की बैतूल में शूटिंग

सर्वश्रेष्ठ फिल्म को करेंगे पुरस्कृत

शूटिंग देखने लगी लोगों की भीड़

खजुराहो फिल्म महोत्सव में कोविड के कारण फिल्मों का प्रदर्शन मुख्य मंच और टपरा टॉकीज के साथ ही वर्चुअल प्लेटफॉर्म पर भी किया जाएगा. प्रदर्शित फिल्मों में से सर्वश्रेष्ठ फिल्म को पुरस्कृत किया जाएगा, इसके साथ ही सर्वश्रेष्ठ निर्माता, निर्देशक, अभिनेता, गायक को भी सम्मानित किया जाएगा. इस फिल्म में एक ग्रामीण द्वारा गरीबी के चलते अपने बच्चे को बेच दिए जाने का मार्मिक चित्रण है. फिल्म की कहानी परिकल्पना इरशाद हिन्दुस्तानी की है.

शूटिंग के दौरान कलाकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details