मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मामूली बात पर छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 14, 2021, 2:03 PM IST

लोगों के अंदर से सहन शक्ति किस कदर खत्म होती जा रही है इसका अंदाजा इस ताजा घटना से लगाया जा सकता है. जहां, मामूली से विवाद पर छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी.

हत्या का मामला
हत्या का मामला

बैतूल।मूलताई के बोरदेही थाना क्षेत्र में बच्चों के विवाद में बड़े भाई की हत्या का मामला सामने आया है. विवाद इतना बढ़ गया कि बीच बचाव करने आई बुजुर्ग मां को भी आरोपी छोटे भाई ने घायल तक दिया. पुलिस ने घटना के 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


मामूली बात पर हुआ विवाद

पुलिस ने बताया कि दुर्गेश की छोटी बहन कविता कुछ दिन पूर्व विवाह कार्यक्रम में शामिल होने मायके ग्राम मुआरिया आई थी. बीते 10 अप्रैल को दोपहर 2 बजे के दरमियान कविता घर में पानी भर रही थी. उसकी पुत्री दीपांशी (3) घर के आंगन में खेल रही थी. जिसके साथ छोटे भाई अभिराम कवड़े की 9 माह की बच्ची भी खेल रही थी. दीपांशी खेलते-खेलते अभिराम की बच्ची की पीठ पर बैठ गई. उसी दौरान अभिराम गुस्से में आ गया और कविता की पुत्री दीपांशी को मारने लगा. कविता ने दीपांशी को मारने का कारण पूछा तो उसने कविता को भी केटली से पीठ पर मारा. घटना के दौरान बड़ा भाई दुर्गेश (38) आया और उसने बहन कविता को मारने पर आपत्ति जताई. अभिराम (छोटा भाई) बड़े भाई दुर्गेश के साथ मारपीट करने लगा और दुर्गेश को नीचे गिरा कर घर के अंदर चला गया.

बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, नौकर ने उगला सच


आरोपी गिरफ्तार

कुछ देर बाद अभिराम घर के अंदर से लोहे की धारदार बरछी लेकर आया और दुर्गेश को मारने के लिए दौड़ा. इसी दौरान अभिराम और दुर्गेश की मां कलेशिया बाई दोनों भाइयों के बीच हो रहे विवाद में बीच-बचाव करने आई तो, अभिराम ने मां कलेशियां बाई के दाहिने आंख के ऊपर बरछी से हमला कर दिया. जिसके चलते कलेसिया बाई नीचे गिर गई. उसके बाद अभिराम ने बड़े भाई दुर्गेश के छाती के बाए हिस्से में बरछी से वार कर दिया. गंभीर चोट आने से दुर्गेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद अभिराम भाग गया था.घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details