मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बैतूल में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार की मौत, 4 घायल

By

Published : May 20, 2023, 6:02 PM IST

बैतलू के भोपाल–नागपुर नेशनल हाईवे पर सड़क हादसा हो गया. झीटापाटी जोड़ के पास ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी और बच्चों सहित 4 लोग घायल हो गए हैं.

Betul Road accident
बैतूल सड़क हादसा

बैतूल।भोपाल–नागपुर नेशनल हाईवे पर शनिवार को फोरलेन झीटापाटी जोड़ के पास ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. इससे बाइक सवार सभी सड़क पर गिर पड़े. इसके बाद ट्रक ने बाइक चालक को रौंद डाला, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. हादसे में मृतक की पत्नी, दो बेटों और भतीजी को गंभीर चोट आई है. चारों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये सभी ग्राम झीटापाटी के समीप देव पूजा करके बाइक से लौट रहे थे. मृतक का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं, घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  1. Ujjain Accident News: SUV में पार्टी करते-करते सामने से आ गई मौत, देखें जिन्दगी के आखिरी पलों का वीडियो
  2. खरगोन बस हादसे के बाद जागा पुलिस अमला, शराब पीकर बस चलाने वालों की खैर नहीं...
  3. खरगोन बस हादसे में 25 लोगों की मौत पर कांग्रेस विधायक की मांग, परिवहन मंत्री इस्तीफा दें
  4. Khargone Bus Accident: जांच के बाद बस मालिक समेत चालक और मृतक कंडक्टर पर FIR दर्ज

बैतूल में सड़क हादसा: प्राप्त जानकारी के अनुसार, ग्राम झीटापाटी निवासी किशोरी उइके उम्र 30 साल, पत्नी गीता उइके उम्र 26 वर्ष, बेटे आयुष उइके उम्र 5 वर्ष और अयान उइके उम्र 3 वर्ष एवं भतीजी सोनाली उइके उम्र 4 वर्ष को बाइक से शनिवार की सुबह रायसेडा देव पूजा करने ले गया था. पूजा करने के बाद यह सभी वापस अपने घर आ रहे थे. इसी बीच झीटापाटी के पास स्थित तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. बाइक चालक के ऊपर से ट्रक का पहिया चला गया. हादसे में मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं, तीन बच्चे और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details