मध्य प्रदेश

madhya pradesh

क्षेत्रीय विधायक ट्रैक्टर से उफनती नदी को पार कर पहुंचे गांव, पुलिया निर्माण का दिया आश्वासन

By

Published : Aug 22, 2020, 3:40 PM IST

भारी बारिश के बाद गोरखीढाना गांव का संपर्क सब जगहों से टूट जाता है. जिसे देखते हुए क्षेत्रीय विधायक शुक्रवार को ट्रैक्टर से नदी पार कर गांव पहुंचे. जहां उन्होंने ग्रामीणों को पुलिया निर्माण का आश्वासन दिया.

Regional MLA crosses river by tractor, talks to villagers
क्षेत्रीय विधायक ट्रैक्टर से नदी पार कर पहुंचे गांव, ग्रामीणों से की बात

बैतूल। क्षेत्रीय विधायक शुक्रवार को ट्रैक्टर से नदी पार कर कर भीमपुर के ग्राम पंचायत उत्ती के गोरखीढाना गांव एक अधिकारी के साथ पहुंच गए. दरअसल भैंसदेही के गोरखीढाना गांव का संपर्क बारिश के दिनों में टूट जाता है, इस गांव के एक तरफ ताप्ती नदी है तो दूसरी तरफ घोघरा नदी का बहाव है. वहीं बारिश के दिनों में नदी का बहाव तेज रहता है जिसके कारण ग्रामीण गांव में कैद हो जाते हैं. वहीं बहुत जरुरी काम होने पर अपनी जान जोखिम में डालकर नदी को पार करके मुख्यालय पहुंचते हैं.

क्षेत्रीय विधायक ट्रैक्टर से उफनती नदी को पार कर पहुंचे गांव

इस गंभीर समस्या को देखते हुए विधायक सिरसाम ट्रैक्टर से नदी को पार कर आरईएस विभाग के अधिकारी वर्मा को लेकर गोरखीढाना गांव पहुंचे. जहा उन्होंने ग्रामीणों की समस्याओं से अवगत होकर जल्द ही नदी पर पुलिया के निर्माण को लेकर सर्वे कराकर पुलिया निर्माण का आश्वासन दिया. विधायक सिरसाम के आश्वासन के बाद ग्रामीणों के चेहरों पर खुशी देखने को मिली, इस दौरान कांग्रेस नेता अमित भगत सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details