मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Betul Murder 4 माह पहले जंगल में मिले शव का राज खुला, चचेरी बहन से बात करने पर किया था मर्डर

By

Published : Dec 2, 2022, 4:10 PM IST

Updated : Dec 2, 2022, 4:42 PM IST

secret revealed of dead body
MP Betul Murder 4 माह पहले जंगल में मिले शव का राज खुला

बैतूल जिले के सारणी थाने के बैलोण्ड के जंगल में 4 माह पहले हुए अंधे कत्ल का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस के अनुसार चचेरी बहन से युवक की बात होती थी. इससे गुस्साए आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने इस केस के खुलासे के लिए साइबर क्राइम टीम की मदद ली.

बैतूल।पुलिस ने हत्या के इस मामले में आरोपी संदीप बैठे को आमला थाना अंतर्गत स्थित जीरा ढाना के जंगल से गुरुवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. संदीप बैठे और मृतक बंटी कासदे आपस में दोस्त थे. बंटी, संदीप के लिए शराब सप्लाई का काम करता था. संदीप से बंटी को 22000 रुपए लेना था. इसी बीच चचेरी बहन से बंटी को रात में बात करते हुए संदीप ने देख लिया. संदीप ने बहन को समझाइश देकर घर भेज दिया और बंटी को संदीप बात करने के बहाने बैलोण्ड के जंगल में ले आया.

MP Betul Murder 4 माह पहले जंगल में मिले शव का राज खुला

दोनों के बीच विवाद हुआ :बंटी और संदीप के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसी बीच संदीप ने बंटी की मोटरसाइकिल से कुल्हाड़ी निकालकर बंटी के सिर पर वार कर दिया. बंटी की हत्या के बाद शव को बैलोण्ड के घने जंगल की पहाड़ी से करीब 40 फीट नीचे गहरी खाई में फेंक दिया. 2 दिन बाद पुलिस को जंगल में अज्ञात शव मिलने की सूचना मिली. इस पर सारणी पुलिस ने शव की पहचान हंसलपुर निवासी बंटी के रूप में की. शव की शिनाख्त होने के बाद से ही सारिणी पुलिस साइबर क्राइम की मदद से बंटी की कॉल डिटेल निकाल रही थी.

पत्थर से सिर कुचलकर महिला को उतारा मौत के घाट, इंदौर में 3 दिन में दूसरी घटना, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

कॉल डिटेल से हुआ खुलासा :कॉल डिटेल की तस्दीक करने पर आखिरी दिन बंटी की संदीप से बात होना पाया गया. जिसके आधार पर पुलिस ने संदीप की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दी. एक बार संदीप पुलिस गिरफ्त में आया भी, लेकिन पुलिस को चकमा देकर फरार भी हो गया. गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर सारणी पुलिस द्वारा जीरा ढाना के जंगल में घेराबंदी कर संदीप को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश किया. सारणी टीआई रत्नाकार हिंग्वे ने ये जानकारी दी.

Last Updated :Dec 2, 2022, 4:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details