मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सट्टा नंबर नहीं देने पर बदमाशों ने घर में घुसकर पुजारी को पीटा

By

Published : Jul 19, 2020, 12:00 PM IST

जिले के पाथाखेड़ा क्षेत्र में सट्टा नंबर नहीं देने पर बदमाशों ने मंदिर के पुजारी की पिटाई कर दी. घायल पुजारी का घोड़ाडोंगरी अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं घोड़ाडोंगरी पुलिस ने पुजारी की शिकायत पर जीरो पर मामला दर्ज कर डायरी पाथाखेड़ा पुलिस को भेज दी है.

miscreants entered the house and beat up the priest
बदमाशों ने घर में घुसकर की पुजारी की पिटाई

बैतूल। जिले के पाथाखेड़ा क्षेत्र में सट्टा नंबर नहीं देने पर बदमाशों ने मंदिर के पुजारी की पिटाई कर दी. घायल पुजारी का घोड़ाडोंगरी अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं घोड़ाडोंगरी पुलिस ने पुजारी की शिकायत पर जीरो पर मामला दर्ज कर डायरी पाथाखेड़ा पुलिस को भेज दी है.

भोलाराम, पुजारी

पुजारी भोलाराम ने बताया कि पाथाखेड़ा के हनुमान मंदिर में वो काम करता है. शनिवार को उसके घर में 10 से 15 बदमाश आए और सट्टा नंबर की मांग करने लगे, सट्टा नंबर नहीं देने पर उन्होंने उसकी पिटाई कर दी. बदमाशों ने पुजारी को टेकरी पर खजाना खोदने के लिए चलने को कहा, जब पुजारी ने उनकी बात नहीं मानी तो उन्होंने उसकी पिटाई कर दी.

पुजारी के मुताबिक बदमाश हनुमान मंदिर के पास आकर शराब और मुर्गा-मटन बनाया करते थे, जिसका उसने विरोध किया था. जिसके कारण भी बदमाशों ने उसकी पिटाई की है. घोड़ाडोंगरी चौकी प्रभारी रवि शाक्य ने बताया कि पुजारी के साथ मारपीट हुई है. पुजारी के बयान पर जीरो पर मामला दर्ज कर डायरी पाथाखेड़ा पुलिस को भेज दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details