मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिक्षकों की समस्याओं के निराकरण के लिए लगातार जुटा है संघ

By

Published : Sep 5, 2020, 1:49 AM IST

बैतूल में शिक्षक संघ शिक्षकों की समस्याओं के निराकरण के लिए सतत रूप से जुटा है. जिसके लिए मुलताई के उच्च माध्यमिक शिक्षक संघ की हुईं बैठक हुई. जिसमें शिक्षकों ने संघ की गतिविधियों को सक्रियता प्रदान करने के लिए अपने विचार दिये.

members of teachers union
बैठक के दौरान शिक्षक संघ के सदस्य

बैतूल। मुलताई में उच्च माध्यमिक शिक्षक संघ ने विकासखंड अध्यक्ष आरके मालवीय की अध्यक्षता में संघ की बैठक आयोजीत की गई. बैठक में उच्च माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश महासचिव घनश्याम वरवड़े, संभागीय अध्यक्ष सोहन लाल धुर्वे, जिलाध्यक्ष घनश्याम महतकर सहित संघ केू सदस्य मौजूद रहे.

बैठक में मौजूद प्रांतीय संयुक्त सचिव जितेंद्र खन्ना ने प्रांतीय स्तर पर संघ के द्वारा उच्च माध्यमिक शिक्षकों की पदोन्नति, राजपत्रित अधिकारी का दर्जा देने, वरिष्ठता सूची जारी करने, आहरण संवितरण अधिकार आदि मांगों के निराकरण, गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के लिए नवाचार करने वाले शिक्षकों का प्रोत्साहन के संबंध में संघ के द्वारा किए जा रहे प्रयासों का उल्लेख किया.

संघ की गतिविधियों को सक्रियता प्रदान करने के लिए एम के चौकीकर, शंकरलाल खपरिया, सचिन नाडेकर, आशीषचन्द्र शर्मा जेआर धारने ,विनोद दल्वी, संजय रघुवंशी, एसआर धुर्वे मौजूद रहे. इस दौरान बैठक में मौजूद लोगों ने भी इस अवसर पर अपने-अपने विचार व्यक्त किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details