मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अलग- अलग हादसों में दो बाइक सवारों की मौत, ट्रक से हुई टक्कर बनी मौत का सबब

By

Published : Oct 26, 2020, 12:29 PM IST

Updated : Oct 26, 2020, 1:07 PM IST

अलग- अलग हादसों में दो बाइक सवारों की मौत हो गई, पहला हादसा विदिशा जिले के मनोरा में हुआ, जहां ट्रक की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौत हो गई, तो वहीं दूसरा हादसा बैतूल जिले के घोड़डोंगरी इलाके का है, जहां अधेरे में खड़े ट्रक में एक बाइक सवार टकरा गया. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

Road accident
सड़क हादसा

बैतूल/विदिशा। बैतूल जिले की घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी के पास वन विभाग से टीपी चेक कराने के लिए खड़े ट्रक में पीछे से एक बाइक सवार टकरा गया, उसे गंभीर चोट आयी है. इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय उसकी माैत हाे गई. पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर, जांच शुरु कर दी है. पुलिस ने ड्राइवर पर केस दर्ज कर ट्रक काे जब्त कर लिया है.

बैतूल सड़क हादसे वाला ट्रक
घोड़ाडोंगरी चौकी प्रभारी रवि शाक्य ने बताया कि, शंकर(मृतक) सालीढाना का रहने वाला था, जो अपने गांव से वसूली के लिए जा रहा था, तभी पुलिस चौकी घोड़ाडोंगरी के पास अंधेरे में खड़े ट्रक से टकरा गया. चौकी प्रभारी ने बताया कि, ट्रक ड्राइवर नंदकिशोर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. ड्राइवर नंदकिशोर का कहना है कि, वो पाथाखेड़ा से कोयला भरकर आ रहा था और टीपी चेक कराने के लिए गाड़ी को साइड में लगा कर फॉरेस्ट नाके पर जा रहा था, तभी सामने से एक और गाड़ी के आने के कारण बाइक चालक उसकी गाड़ी के पिछले हिस्से से टकरा गया.

ये भी पढे़-पैदल यात्री हो रहे सड़क हादसों का शिकार, 10 महीनों में 224 लोगों ने गंवाई जान

विदिशा के मनोरा के पास सड़क दुर्घटना में हुई युवक की मौत

ग्यारसपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मनोरा के पास सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. नेशनल हाईवे 146 पर पाइप ले जा रहे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. हादसे के बाद ट्रक पलट गया, ट्रक का क्लीनर भी घायल हुआ है.

सूचना मिलते ही एंबुलेंस मौके पर पहुंची और दोनों को ग्यारसपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. बताया जा रहा है कि, भोपाल से मिनी ट्रक पाइप लेकर सागर की तरफ जा रहा था और इधर विदिशा के 22 वर्षीय अवध अहिरवार बाइक से ग्यारसपुर से विदिशा की ओर आ रहा था, इसी दौरान ये हादसा हो गया. जिसमें बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. हादसे की खबर लगते ही, कई ग्रामवासी मौके पर पहुंच गए. इस पर गांव वालों की मदद से ट्रक के क्लीनर को निकाला जा सका. जिसे घायल अवस्था में विदिशा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

Last Updated : Oct 26, 2020, 1:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details