मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मोबाइल पर किसी से बात करते देखा, तो पत्नी की कर दी हत्या, पत्थर से कुचल दिया सिर

By

Published : Jul 19, 2021, 4:11 AM IST

Updated : Jul 19, 2021, 6:55 AM IST

एक युवक ने प्रेम प्रसंग के शक में पत्थरों से कुचलकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने महज 6 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

murder case
crime in betul प्रेम प्रसंग के शक में पत्नी की हत्या

बैतूल। घोड़ाडोंगरी तहसील के सारनी में रविवार को एक युवक ने पत्थरों से कुचलकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही एसडीओपी महेन्द्र सिंह चौहान दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए. जहां उन्होंने शव की जांच की. पुलिस अधीक्षक ने हत्याकांड को गंभीरता से लेते हुए जांच के निर्देश दिए, जिसके महज 6 घंटे बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

प्रेम-प्रसंग के शक में पत्नी की हत्या
दरअसल, एसडीओपी सिंह ने बताया कि, मृतक महिला नीतू मालवीय आरोपी जीवनलाल की दूसरी पत्नी थी. जीवनलाल मृतका पर शक करता था. ऐसे में रविवार रात आरोपी ने नीतू को मोबाइल से किसी से बात करते हुए देख लिया. पत्नी को किसी शख्स से बात करते देख आरोपी आग बबूला हो गया, वहीं जब आरोपी की पत्नी रात में शौच के लिए गई तो उसने नीतू की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी.

नाले में मिला युवक का शव, कुल्हाड़ी से मारकर हत्या का अंदेशा, पुलिस कर रही मामले की जांच

6 घंटे में आरोपी गिरफ्तार
आरोपी इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद अपने बच्चों को लेकर फरार हो गया. पुलिस को जब हत्याकांड की सूचना मिली तो टीम आनन-फानन में मौके पर पहुंच गई. यहां पुलिस ने शव की जांच की. साथ ही मृतक महिला के पति के मोबाइल की लोकेशन ट्रैक की. एसपी सिमाला प्रसाद के निर्देशन और एसडीओपी महेंद्र सिंह चौहान के मार्ग दर्शन में सब इंस्पेक्टर फतेबहादुर की टीम ने मोबाइल की लोकेशन के आधार पर आरोपी पति को इटारसी और होशंगाबाद के बीच घेराबन्दी करके गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद एसडीओपी महेन्द्र सिह चौहान ने थाना सारनी में महिला की हत्या का खुलासा किया. फिलहाल, पुलिस ने मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Last Updated : Jul 19, 2021, 6:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details