मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बैतूल: दिनदहाड़े युवक पर हुई फायरिंग, सीने में लगी गोली का केप लेकर घायल पहुंचा जिला अस्पताल

By

Published : Apr 19, 2022, 8:19 PM IST

बैतूल में एक युवक पर तीन फायर किए गए, घटना में एक गोली युवक के सीने में लगी, जिसके बाद घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाद में फरियादी समेत गांव के लोगों ने पुलिस को कारतूस का खाली कैप सौंपा. (Firing in Betul) (Betul District Hospital)

Firing in Betul
बैतूल में युवक पर हुई फायरिंग

बैतूल।बैतूल में मंगलवार सुबह काम करने के लिए खेत जा रहे सेलगांव में एक युवक पर 3 फायर हुए जिसमें 1 गोली युवक के सीने में लगी है. घटना के बाद घायल युवक के साथ ग्रामीण कारतूस का कैप लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. फिलहाल, पुलिस मामला दर्ज करने के बाद तलाश में जुट गई है. (Firing in Betul) (Betul District Hospital)

क्या है मामला:घायल 25 वर्षीय अशोक कवड़े गन्ना कटाई का काम करता है. जब मंगलवार सुबह अपने काम के लिए खेत जा रहा था. उसी समय एक बोलेरो जीप पहुंची, जिसमें सवार तीन-चार लोग नीचे उतरे और उन्होंने फायरिंग करना शुरू कर दी. घायल अशोक ने बताया कि उस पर तीन फायर किए गए. घटना में एक गोली युवक के सीने में लगी, जिसके बाद घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. युवक का आरोप है कि गोली चलाने वाले लोग शराब पकड़ने का काम करते हैं, वह सभी को चेहरे से पहचानता है.

विदिशा: सब्जी ठेला लगाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक की मौत 7 घायल

आरोपियों की जांच में जुटी पुलिस:इलाज के बाद घायल को स्थानीय ग्रामीण जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उन्होंने पुलिस को कारतूस का खाली कैप सौंपा. घटना की जानकारी मिलते ही बैतूल बाजार टीआई एबी मर्सकोले जिला अस्पताल पहुंचे और उन्होंने घायल से बातचीत कर घटना की जानकर ली. इस दौरान मर्सकोले ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है,

ABOUT THE AUTHOR

...view details