मध्य प्रदेश

madhya pradesh

छिंदवाड़ा विश्वविद्यालय में नामांकन की तारीख बढ़ाए जाने की मांग

By

Published : Feb 10, 2021, 2:14 PM IST

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने नामांकन तारीख बढ़ाने को लेकर छिंदवाड़ा विश्वविद्यालय के कुलपति के नाम प्राचार्य जितेंद्र दवन्डे को ज्ञापन सौंपा.

Demand for extension of nomination date
छात्र-छात्राओं ने सौंपा ज्ञापन

बैतूल।जिले के भैंसदेही नगर के शासकीय महाविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने नामांकन तारीख बढ़ाने को लेकर छिंदवाड़ा विश्वविद्यालय के कुलपति के नाम प्राचार्य जितेंद्र दवन्डे को ज्ञापन सौंपा. सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने छात्र के हित में ज्ञापन सौंपकर बताया कि विश्वविद्यालय द्वारा नामांकन की आखिरी तारीख 9 फरवरी है, लेकिन कोरोना महामारी के चलते ग्रामीण क्षेत्रों में अभी तक पूरी तरह आवागमन शुरू नहीं हो पाया है.

एबीवीपी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि अधिकांश विद्यार्थियों को ये जानकारी नहीं है कि नामांकन प्रक्रिया शुरू हो रही है, ऐसे में विद्यार्थी नामांकन प्रक्रिया से दूर हो सकते हैं, जिस वजह से उनका शैक्षणिक सत्र खतरे में आ जाएगा. इसलिए नामांकन की तारीख को बढ़ाया जाए, ताकि सभी विद्यार्थी अपना नामांकन भर सकें.इस दौरान संगठन मंत्री रेवसिंग भाभर, सहमंत्री नीलेश गोस्वामी, प्रान्त कार्यकारिणी सदस्य पीयूष वाघमारे, पूर्व जिला सहसंयोजक अश्विन सोनी, पूर्व तहसील संयोजक सतीश पाल, पूर्व विकासखण्ड संयोजक सचिन मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details