मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Betul News: आदिवासी युवती को घर बुलाकर रेप, अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर लगातार ब्लैकमेलिंग, जयस ने किया प्रदर्शन

By

Published : Aug 2, 2023, 12:41 PM IST

मध्यप्रदेश में आदिवासियों पर अत्याचार के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. अब बैतूल जिले में आदिवासी युवती से रेप व ब्लैकमेलिंग का मामला गर्म है. इस मामले को लेकर जयस ने पुलिस थाने के सामने प्रदर्शन किया.

girl rape and blackmailing
आदिवासी युवती से रेप, वीडियो बनाकर लगातार ब्लैकमेलिंग

बैतूल।जिले के भीमपुर ब्लॉक की एक आदिवासी युवती के साथ युवक द्वारा दुष्कर्म कर अश्लील फोटो, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल मामला सामने आया है. युवती ने मोहदा थाने में युवक पर मामला दर्ज कराया है. पुलिस के अनुसार मोहदा थाने के ग्राम झिरुढ़ाना की आदिवासी युवती के साथ ग्राम के युवक मुकेश यादव ने किसी काम के बहाने घर में बुलाया और रेप किया. इसके बाद अश्लील फोटो एवं वीडियो बनाकर ब्लैकमलिंग करने लगा.

ब्लैकमेलिंग कर कई बार शोषण :वीडियो और फोटो वायरल करने एवं बदनाम करने के डर से युवक ने आदिवासी युवती से अनेक बार रेप किया. युवती द्वारा विरोध करने पर आरोपी मुकेश ने अश्लील तस्वीर एवं वीडियो को वायरल कर दिए. इसकी जानकारी युवती के परिजनों को लगी तो ये लोग थाना मोहदा पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने आरोपी मुकेश के खिलाफ धारा 363, 376 एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कर लिया है.

ये खबरें भी पढ़ें...

जयस ने किया प्रदर्शन :घटना की जानकारी लगते ही जयस प्रदेश संयोजक जामवंत सिंह कुमरे व मांझी सरकार सैनिक मोहदा थाना पहुंचे. इस दौरान उन्होंने थाने के सामने प्रदर्शन कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की. जामवंत सिंह कुमरे ने कहा कि क्षेत्र में लगातार आदिवासी महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं. पुलिस का आरोपियों में किसी प्रकार का कोई डर नही है. आरोपी पक्ष सत्ता से जुड़े होने के कारण युवती के परिजनों को डराया धमकाया जा रहा है. पीड़ित परिवार को सुरक्षा मुहैया कराया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details