मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Betul Crime News: कॉलेज से पानी की टंकियां चुराने वाले धरे गये, 4 टंकियां बरामद

By

Published : Apr 18, 2023, 5:11 PM IST

शासकीय महाविद्यालय घोड़ाडोंगरी से पानी की 4 टंकियां चोरी करने के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. चौकी प्रभारी नेपाल सिंह ठाकुर ने कहा कि आरोपियों ने खेत के कुएं में टंकियों को छिपाया था और इसको बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे थे.

Betul Crime News
4 टंकिया चुराने वाले 2 आरोपी अरेस्ट

बैतूल।शासकीय महाविद्यालय घोड़ाडोंगरी में पानी की 4 टंकियां चोरी होने के मामले का मंगलवार दोपहर करीब 1 बजे पुलिस ने इस मामले पर खुलासा किया. पुलिस ने मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी की टंकियों को भी बरामद कर लिया है. इस मामले में पुलिस चौकी प्रभारी नेपाल सिंह ठाकुर ने बताया कि "शासकीय महाविद्यालय घोड़ाडोंगरी से 5 अप्रैल की रात्रि को पानी की 4 टंकिया चोरी हो गई थीं. आरोपियों ने पानी की टंकियों को चुराकर पिपरी गांव में एक खेत के कुएं में छिपा कर रख दी थीं, ताकि लोगों को टंकिया ना दिखें. आरोपी इन टंकियों को बेचने के लिए ग्राहक को तलाश रहे थे."

मुखबिर से मिली सूचना पर की कार्रवाईःइस मामले में पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी टंकियों को बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे हैं. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी पिपरी राजकुमार इवने और सतपाल धुर्वे को हिरासत में लेकर चोरी का मामला दर्ज किया है और उनसे पूछताछ की. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने चोरी करना कबूल किया है और आरोपियों की ओर से बताई गई जगह पर चोरी की 4 पानी की टंकियां भी बरामद हो गई हैं.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

आरोपियों से की जा रही पूछताछः इस मामले में चौकी प्रभारी नेपाल सिंह ठाकुर ने कहा कि "कॉलेज से चोरी हुई टंकियों को पुलिस ने बरामद कर लिया है. साथ ही इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details