मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Betul Accident News: ईंट से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर बोलेरो पर पलटा, ड्राइवर की मौत, कृषि विस्तार अधिकारी व ट्रक ड्राइवर घायल

By

Published : Jul 4, 2023, 10:32 PM IST

बैतूल-भोपाल नेशनल हाईवे पर मंगलवार देर शाम ईंट से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर बोलेरो पर पलट गया. हादसे में बोलेरो के ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि बोलेरो सवार ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी और ट्रक ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए.

Betul Accident News
ईंट से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर बोलेरो पर पलटा

बैतूल।शाहपुर थाना क्षेत्र के बरेठा घाट पर बैतूल-भोपाल नेशनल हाईवे पर मंगलवार देर शाम ईंट से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर बोलेरो पर पलट गया. हादसे में बोलेरो के ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि बोलेरो सवार ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसे राहगीरों ने अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, ट्रक के ड्राइवर को भी गंभीर चोट आई है. पुलिस ने इस हादसे पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

बोलेरो पर अनियंत्रित होकर पलट गया ट्रकः जानकारी के अनुसार बैतूल से भोपाल की ओर फ्लाई एश से बनी ईंट लेकर ट्रक जा रहा था. जैसे ही बरेठा घाट के अंधे मोड़ पर ट्रक पहुंचा वैसे ही अचानक ट्रक का ब्रेक फेल हो गए. इसी दौरान ट्रक के सामने से आ रही बोलेरो पर अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में बोलेरो जीप के चालक की मौत हो गई और बोलेरो गाड़ी में सवार कृषि विभाग के अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसे राहगीरों ने बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. उधर, हादसे की सूचना लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे की जांच शुरू कर दी.

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिसःइस हादसे पर थाना प्रभारी एआर खान ने बताया,''कृषि विभाग में पदस्थ सुनील कुमार बोलेरो में ड्राइवर प्रेमशंकर दुबे के साथ बैतूल की ओर आ रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रहा ट्रक बोलेरो को कुचलते हुए आगे जाकर पलट गया. बेलोरो ड्राइवर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. ट्रक के ड्राइवर और कृषि विभाग के अधिकारी को गंभीर चोट आने पर अस्पताल पहुंचाया गया है. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई."

ये भी पढ़ें :-

बाइक और टवेरा कार की भिड़ंत में एक की मौतःनीमच मेंमंगलवार को देर शाम 7 बजे नारायणगढ़ थाना क्षेत्र के मनासा मंदसोर रोड पर बंड पिपलिया के समीप एक भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में 25 वर्षीय हीरालाल की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे की जानकारी देते झारड़ा चौकी प्रभारी संदीप मौर्य ने बताया, ''टवेरा कार और बाइक में भिड़ंत हो गई, जिसमें बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई और दूसरा युवक कमल गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे नारायणगढ़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र उपचार के बाद जिला अस्पताल मंदसौर रेफर किया है. वहीं, हीरालाल का शव नारायणगढ़ हॉस्पिटल रखा गया है जिसका कल पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details