मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बालाघाट : जहरीली शराब पीने से दो की मौत, पुलिस ने शुरू की जांच

By

Published : Jun 7, 2021, 8:40 PM IST

two died after drinking toxic liquor

बालाघाट में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने संज्ञान लेकर जांच शुरू कर दी है. मृतक एक ही गांव के रहने वाले थे.

बालाघाट।जिले में जहरीली शराब के सेवन से दो लोगों की मौत का मामला सामने आया है. कटंगी तहसील के पाथरवाड़ा निवासी दो लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हो गई. पाथरवाड़ा निवासी दो लोग शराब पीने के लिए पास के ही गांव धोबीटोला गए थे. वहां शराब पीने के दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई और इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अस्पताल में हुई मौत

घटना के संबंध में पाथरवाड़ा निवासी ललिता चौबे ने बताया कि उनके पति सीताराम चौबे और गांव के ही मोहन चौधरी रविवार की दोपहर 2.30 बजे धोबीटोला जाने के नाम से घर से निकले जो देर शाम तक नहीं आए. रात करीब 11 बजे एक व्यक्ति ने घर आकर जानकारी दी कि सीताराम चौबे और मोहन चौधरी की कच्ची शराब पीने के बाद तबीयत खराब हो गई है. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन दोनों को कटगी अस्पताल लेकर आए जहां पर मोहन चौधरी की मौत हो गई.

भिंड पुलिस ने कार से बरामद की 45 हजार कीमत की शराब, 1 गिरफ्तार

पोस्टमार्टम कर सौंपा गया शव

सीताराम चौबे की हालत बिगड़ता देख कटगी अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया. जिला चिकित्सालय में इलाज के दौरान सीताराम चौबे की भी मौत हो गई. दोनों शवों का पंचनामा और पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details