मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सुरक्षा कम किये जाने पर सपा के पूर्व विधायक किशोर समरीते ने सरकार पर लगाये गंभीर आरोप

By

Published : Apr 15, 2019, 3:01 PM IST

सुरक्षा कम करने पर लोकसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी और सपा के पूर्व विधायक किशोर समरीते ने प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि सुरक्षा कम इसलिए की गई है ताकि मेरी हत्या हो जाए और कांग्रेस राहुल गांधी को खुश कर सकें.

निर्दलीय प्रत्याशी किशोर समरीते

बालाघाट। लोकसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी और सपा के पूर्व विधायक किशोर समरीते ने उनकी सुरक्षा कम होने पर प्रदेश सरकार पर कई आरोप लगाए हैं. पहले उनकी सुरक्षा में 1-4 के गार्ड 3 एके 47 के साथ पीएसओ तैनात थे. वहीं प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद प्रदेश सरकार ने उनकी सुरक्षा कम कर दी है. जिसमें अब केवल पिस्टल के साथ एक पीएसओ ही उनकी सुरक्षा में तैनात है. किशोर समरीते का कहना है कि राहुल गांधी को खुश करने के लिए प्रदेश सरकार ने मेरी सुरक्षा कम की है.

किशोर समरीते का कहना है कि उन्होनें अंडरवर्ल्ड डॉन को भारत लाने के लिए पिटिशन दायर किया था. वह नक्सल प्रभावित क्षेत्र में रहने के साथ ही लगातार नक्सल इलाकों के दौरे भी करते हैं. इसलिए उनकी सुरक्षा में 1-4 की गार्ड 3 एके 47 के साथ पीएसओ तैनात किए गए थे. लेकिन वर्तमान समय में मध्यप्रदेश में सत्ता परिवर्तन हुआ है और अब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है. उनका कहना है कि मैंने राहूल गांधी के खिलफा सुकन्या मामला उठाया था. जिसके कारण उन्हें बहुत अपमान का सामना करना पड़ा था.

निर्दलीय प्रत्याशी का प्रदेश सरकरा पर आरोप

किशोर समरीते का कहना है कि नक्सली और हमारे बीच टकराव की स्थिति बनी रहती है. ऐसे में मेरी सुरक्षा कम करना गलत है. कांग्रेस चाहती है कि मेरा हत्या हो जाए और कांग्रेस राहुल गांधी को खुश कर सकें. अपनी सुरक्षा को लेकर में हाईकोर्ट में पीटिशन दायर करुंगा.

Intro:Body:Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details