मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पूर्व विधायक किशोर समरीते ने फूंका पाक पीएम का पुतला, PoK को लेकर कही ये बात

By

Published : May 23, 2020, 1:48 AM IST

Updated : May 23, 2020, 7:24 PM IST

बालाघाट के लांजी में पूर्व विधायक किशोर समरीते ने पाकिस्तान पीएम, चीन के राष्ट्रपति सहित परिमाणु बमों का शमशान में पुतला जलाया. उन्होंने देश को चीन और पाकिस्तान से खतरे को लेकर चिंता जाहिर की.

Pulmonary combustion
पुलता दहन

बालाघाट। लांजी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक किशोर समरीते ने लांजी कोटेश्वर श्मशान घाट में पाकिस्तान के पीएम इमरान खान, चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग, WHO के डायरेक्टर और माफिया सरगना दाउद इब्राहिम का पुतला दहन किया.

उन्होंने परमाणु बम, हाईड्रोजन बम और जैविक हथियार को भी जलाया. आम तौर पर पुतला दहन सड़क चौराहों पर करते हैं, लेकिन पूर्व विधायक ने श्मशान घाट में लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए पुतला जलाया.

पूर्व विधायक किशोर समरीते ने पाक पीएम, चीन के राष्ट्रपति और परमाणु हथियारों का पुतला फूंका

पूर्व विधायक ने कहा कि पाकिस्तान ने पाक अधिकृत कश्मीर मे और चीन ने अक्साई चीन में भारत की जमीन पर कब्जा किया है. इसके अलावा चीन भारत में एक हजार कंपनियों के व्यापार के लिए दबाव बना रहा है. इससे भारत के लोगों में चीन और पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश है.

साथ ही पूरी दुनिया में विस्फोटकों का लगातार निर्माण हो रहा है, जिससे दुनिया को खतरा है. उन्होंने कहा कि, आज जैविक हथियारों से युद्ध हो रहा है. परमाणु उर्जा का सही उपयोग होना चाहिए, जिससे किसी भी देश का विकास हो सके.

Last Updated : May 23, 2020, 7:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details