मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Balaghat Accident: बालाघाट में अलग-अलग हादसों में 3 की मौत, दीवार गिरने से मलबे में दबा किशोर

By

Published : Mar 29, 2023, 3:50 PM IST

बालाघाट जिले के परसवाड़ा थाना क्षेत्र में कच्चे मकान की दीवार गिरने से 16 वर्षीय किशोर की मलबे में दबकर मौत हो गई. वहीं, लामता थाना क्षेत्र में खेत में काम कर रहे एक युवक को सांप ने काट लिया, जिससे उसकी मौत हो गई. इधर परसवाड़ा के एक गांव में महिला ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है.

3 died in accidents in Balaghat
बालाघाट में हादसों में 3 की मौत

बालाघाट में हादसों में 3 की मौत

बालाघाट। जिले के अनुभाग परसवाड़ा अन्तर्गत अलग-अलग घटनाओं में 3 लोगों की मौत हो गई. परसवाड़ा पुलिस के अनुविभागीय अधिकारी सतीश साहू ने जानकारी देते हुए बताया कि ''लामता थाना क्षेत्र में कच्चे मकान की दीवार गिरने से 16 वर्षीय किशोर की मौत हो गई. यह घटना ग्राम पंचायत भोंडवा के ग्राम दोनी की बताई जा रही है. घटना उस वक्त हुई जब सुरेश सोनी पक्के मकान का निर्माण करने के लिए कच्चे मकान की दीवार तोड़ रहे थे, तभी अचानक से मिट्टी की दीवार गिर गई, जिसकी चपेट में सुरेश का 16 साल का बेटा मनीष सोनी आ गया. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंप दिया है''.

सर्पदंश से युवक की मौत:इधर लामता थाना क्षेत्र की पंचायत मौतेगांव के कनारी ग्राम निवासी हरिराम राउत की सर्प के काटने से मौत हो गई. मृतक के पुत्र राजू राउत ने बताया कि ''रोज की तरह उसके पिता हरिराम अपने खेत में महुआ चुनने गए थे. जहां जहरीले नाग ने उन्हें काट लिया''. सूचना मिलने पर परिजनों ने खेत में जाकर देखा तो हरिराम अचेत हालत में मिला. जिसे आनन फानन में डायल 108 की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लामता लाया गया. जहां डॉक्टरों ने हरीलाल को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

Also Read:संबंधित इन खबरों पर भी डालें एक नजर

महिला ने की आत्महत्या: वहीं, परसवाड़ा अन्तर्गत आने वाले ग्राम भादा में एक 33 वर्षीय महिला ने आत्महत्या कर ली. पुलिस से मिली जानकारी अनुसार, मृतका का नाम रामेश्वरी वारिवा पति कृपालसिंह वारिवा था. मृतक रामेश्वरी का पति कृपालसिंह मजदूरी करने गया था. इसी दौरान महिला ने घर के सामने आत्महत्या कर ली. शाम को करीब 6 बजे महिला का पति घर पहुंचा तो उसकी पत्नी घर में नहीं दिखी. उसके घर के बाहर जाकर देखा तो महिला अचेत हालत में थी. घटना की सूचना परसवाड़ा पुलिस को दी गई. पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details