मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Balaghat News: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, मां और बेटे की मौत

By

Published : Mar 15, 2023, 9:37 PM IST

लालबर्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम लवादा के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने मां और बेटे को रौंद दिया. इस हादसे में दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है.

Balaghat News
ट्रक ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर

बालाघाट।जिले के लालबर्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम लवादा के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में मां की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पुत्र ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. पुलिस ने इस मामले में विवेचना दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मां का इलाज करवाने के लिए जा रहे थे बालाघाटः मिली जानकारी के अनुसार दोनों मां-बेटा बाइक पर सवार होकर लालबर्रा गए हुए थे और वहां से माता का इलाज करवाने के लिए बालाघाट बाइक पर सवार होकर आ रहे थे, तभी ग्राम लवादा के समीप पहुंचते ही पीछे से आ रहे एक ट्रक चालक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें माता सतवंती दुर्गाजी नगपुरे उम्र 55 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई और बेटा विजेंद्र पिता दुर्गाजी नगपुरे उम्र 31 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया.

Must Read:- सड़क हादसों से जुड़ी खबरें...

स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचनाः मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतक माता सतवंती दुर्गाजी नगपुरे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं, गंभीर घायल विजेंद्र पिता दुर्गाजी नगपुरे को इलाज के लिए जिला अस्पताल के लिए रवाना किया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. अस्पताल पुलिस चौकी ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है और मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details