मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बालाघाट के लांजी पहुंचे गोवा सीएम प्रमोद सावंत, जनसभा को किया सम्बोधित, मराठी भाषा में प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 4, 2023, 10:11 PM IST

Updated : Nov 4, 2023, 10:20 PM IST

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत अपने तय समय से पहले लगभग 2 घंटे देर से लांजी पहुंचे. जहां उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया. इसके बाद वे सीधे आमसभा में शामिल होने निकल गए. जहां उन्होंने बालाघाट में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में आमसभा को भी संबोधित किया.

MP Election 2023
बालाघाट दौरे पर पहुंचे प्रमोद सावंत

प्रमोद सावंत, गोवा, मुख्यमंत्री

बालाघाट। भारतीय जनता पार्टी के आव्हान पर गोवा राज्य के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत अपने तय समय से लगभग 2 घंटे देर से लांजी के ग्राम कारंजा पहुंचे. सावंत के स्वागत के लिए जिला मुख्यालय से वरिष्ठ नेताओं के साथ भाजपा प्रत्याशी करंजा में बनाए गए हेलीपेड में मौजूद थे. जैसे ही हेलीकाप्टर लैंड किया, मैदान में मौजूद हजारों कार्यकताओं ने मुख्यमंत्री का गर्मजोशी से स्वागत किया. मुख्यमंत्री श्री सावंत ने भी कार्यकर्ताओं का मान रखते हुए सभी से हाथ मिलाते हुए उनका अभिवादन स्वीकार किया. फिर कारजा के बालभाऊ देवरस की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हे श्रद्धांजलि दी और स्कूल परिसर का भ्रमण किया.

ये भी पढ़ें...

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के सरल सरल स्वभाव देखकर भाजपा कार्यकर्ताओं में एक अलग ही उत्साह नजर आया. वह उनके साथ भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारों के साथ लांजी क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों का भ्रमण करने निकल पड़े. इस दौरान मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने करंज के चौक में उपस्थित जन समुदाय को संबोधित भी किया. सभी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनकल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराते हुए भाजपा प्रत्याशी राजकुमार कर्राहे के पक्ष में मतदान करने का अपील की.

जनसभा और रैली के दौरान मुख्यमंत्री प्रदीप सावंत का जगह जगह स्वागत किया. ग्राम कारंजा के चौक मेंं सावंत जब पहुंचे तो उन्होंने पहले हिंदी भाषा में संबोधन दिया. फिर, जनसमुदाय से मराठी भाषा जानने की बात पूछी और मराठी में भी भाजपा प्रत्याशी के लिए उनका आशीर्वाद मांगा.

Last Updated :Nov 4, 2023, 10:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details