मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Balaghat Accident:30 फिट गहरी खाई में गिरा ट्रक, जवानों ने रस्सी के सहारे खाई में उतरकर बचाई चालक की जान

By

Published : Sep 22, 2022, 10:59 PM IST

Balaghat Accident

MP News:बालाघाट के बैहर मार्ग पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर 30 फिट गहरी खाई में जा गिरा. इस हादसे में चालक 30 फिट गहरी खाई में ही ट्रक में फंसा रह गया, जिसे मौके से गुजर रहे पुलिस के जवानों ने रस्सी के सहारे खाई में उतरकर बाहर निकाला. ट्रक में केवल ड्राईवर ही सवार था जो हादसे में सही सलामत बच गया. (Balaghat Truck Accident) (MP Police saved life of driver) (Balaghat Accident)

बालाघाट।बैहर मार्ग पर ऊदघाटी के पास एक भीषण हादसे में एक ट्रक अनियंत्रित होकर 30 फिट गहरी खाई में जा गिरा. इस हादसे में ट्रक चालक घायल हो गया. इस सड़क दुर्घटना में ट्रक चालक 30 फिट गहरी खाई में ही ट्रक में फंसा रहा, जिसे मौके से गुजर रहे पुलिस के जवानों ने निकाला. जानकारी के अनुसार सीएम के कार्यक्रम के लिए ड्यूटी पर जा रहे एडिशनल एसपी आदित्य मिश्रा और पुलिस बल का वाहन उसी समय दुर्घटनास्थल से गुजर रहा था. जहां उनकी नजर खाई में गिरे इस ट्रक पर पड़ी. ट्रक लगभग 30 फिट गहरी खाई में जाकर गिरा हुआ था और चालक ट्रक में फंसा था. (Balaghat Truck Accident)

बालाघाट में अनियंत्रित होकर 30 फिट गहरी खाई में गिरा ट्रक

Betul School Jeep: बच्चों को घर छोड़ने जा रही स्कूल जीप अनियंत्रित होकर पलटी, 20 बच्चे घायल

ट्रक में फंसे चालक को एडिशनल एसपी ने देखा और तुरंत अपने पुलिस जवानों के साथ एक रस्सी को रोड किनारे लगी रेलिंग में बांधा और रस्सी के सहारे अपने जवान अंकुर गौतम को नीचे भेजा. जिसके बाद फिर अंकुर ने ट्रक में फंसे ड्राईवर को अपनी पीठ पर उठाकर रस्सी के सहारे उसे बाहर निकाल लिया. बाहर आते ही आदित्य मिश्रा ने उसे पानी पिलाया और उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया. इस ट्रक में केवल ड्राईवर ही सवार था जो हादसे में सही सलामत बच गया. (MP Police saved life of driver) (MP News) (Balaghat Accident)

ABOUT THE AUTHOR

...view details