मध्य प्रदेश

madhya pradesh

घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 25, 2019, 7:50 PM IST

Updated : Dec 25, 2019, 8:05 PM IST

बालाघाट के वारासिवनी में युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद उसे जेल भेजा गया.

accused of molestation arrested in Balaghat
युवती से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

बालाघाट। जिले के वारासिवनी में एक युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. युवती के परिजन जब खेत में काम करने गये थे. इसी दौरान मौका पाकर युवक ने युवती के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म कर फरार हो गया. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

युवती के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

दरअसल युवती के परिजन खेत मे गहाई का काम करने गए थे. इसी दौरान महदोली निवासी युवक नवीन ठाकरे युवती के घर आया और परिजनों के सम्बंध में जानकारी ली और युवती से पानी मांगा. जब युवती पानी लेने के लिये अंदर गयी तब आरोपी ने फायदा उठाकर घर का दरवाजा बंद कर दिया. और उसके साथ जबदस्ती दुष्कर्म कर फरार हो गया. जिसके बाद घटना की सूचना युवती ने परिजनों को दी. परिजनों ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया.

पुलिस ने अस्पताल में भर्ती पीड़िता के बयान दर्ज कर फरार आरोपी की तलाशी शुरु कर दी थी. जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर वारासिवनी बस स्टैंड से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जहां उसे न्यायालय में पेश किया गया. जिसके बाद उसे पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है.

Intro:वारासिवनी ( बालाघाट)-- जिले के वारासिवनी थाने के वार्ड 15 की युवती से जबरन दुष्कर्म के आरोपी युवक को वारासिवनी पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। घटना के सम्बंध में जानकारी देते हुए वारासिवनी नगर के एक वार्ड निवासी युवती के परिजन 19 दिसंबर को खेत मे गहाई का कार्य करने गए थे, इसी दौरान दोपहर करीब 2 बजे महदोली निवासी युवक नवीन ठाकरे युवती के घर आया और परिजनों के सम्बंध में जानकारी ली और युवती से पानी मांगा युवती के पानी लेने घर के अंदर जाने का फायदा उठाकर घर का दरवाजा बंद कर उसके साथ जबदस्ती दुष्कर्म कर फरार हो गया , घटना की सूचना युवती द्वारा परिजनों को देने पर परिजनों ने तत्काल युवती को सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जहाँ से अस्पताल तहरीर पुलिस थाने पहुँच पर पुलिस ने अस्पताल में भर्ती पीड़िता के बयान दर्ज कर आरोपी युवक के खिलाफ धारा 450,342,376,व 506 के तहत मामला दर्ज कर फरार आरोपी की तलाशी प्रारंभ कर उसे आज 25 दिसम्बर को मुखबिर की सूचना पर वारासिवनी बस स्टैंड से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहाँ से न्यायालय ने उसे पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया हैंBody:बयान-- अनुराग प्रकाश टीआई वारासिवनीConclusion:
Last Updated : Dec 25, 2019, 8:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details