मध्य प्रदेश

madhya pradesh

SP रघुवंश सिंह ने कविता के माध्यम से लोगों को दिया बड़ा संदेश

By

Published : Apr 17, 2021, 4:30 PM IST

कोरोना के डर से दूर रहने के लिए अशोकनगर एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया ने कविता के माध्यम से लोगों को अच्छा संदेश दिया है. आप भी सुनिए एसपी की कविता की पंक्तियां...

SP Raghuvansh Singh Bhadauria
एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया

अशोकनगर। कोरोना काल के चलते लोगों के जेहन में कोरोना संक्रमण का संकट का डर सताने लगा है. कोरोना संक्रमण के चलते जहां जिले में कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है. ऐसे में घरों के अंदर लोग अपने आप को मोटिवेट कर सकें. अशोक नगर पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया ने लोगों के जीवन शैली पर आधारित एक कविता तैयार की है. जिसे उन्होंने पढ़कर भी सुनाया है. एसपी रघुवंश सिंह ने बताया कि यह एक ऐसा समय है, जिसमें हमारे घर के बाहर तो लक्ष्मण रेखा खींची हुई है. लेकिन ऐसे में हम अपने परिवार का बेहतर ध्यान रख सकते हैं. परिवार के साथ बैठकर मौज मस्ती कर सकते हैं.

एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया

Industrial Area Pithampur: ऑक्सीजन मिलने के लिए प्लांट के बाहर लंबी कतार

परिवारों में बन रही दूरियों को करें कम

वहीं समय मिला है तो अपने परिवार के लोगों के फोन पर हाल-चाल भी पूछ सकते हैं. जिससे कई परिवारों में बन रही दूरियों को कम किया जा सकता है. एसपी ने कविता के माध्यम से बताया कि यह तो कुछ ही दिनों की समस्या है. लेकिन पिता के आदेश पर तो भगवान श्रीराम 14 साल के लिए वनवास चले गए थे. तब कहीं जाकर रावण का वध कर दुनिया के संकट को श्रीराम ने हराया था. एसपी रघुवंश सिंह का कहना है कि इस कोरोना काल में अपना और अपने परिवार का बेहतर ध्यान रखें. मन में कोई गलत विचार या भय ना आने दें. साथ ही स्वयं को एवं अपने घर परिवार को भी मॉटिवेट करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details