मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जमीन के लिए रिश्ते दफन: चाचा ने भतीजों पर फेंका पेट्रोल, लगाई आग, हालत गंभीर

By

Published : Jun 7, 2021, 10:02 AM IST

paternal-uncle-accused-of-setting-up-nephews-on-fire-over-property-dispute-in-ashoknagar
जमीन के लिए रिश्ते दफन

अशोकनगर में जमीन को लेकर चल रहे विवाद में सगे भाइयों के परिवार में मारपीट हो गई. जिसमें चाचा पर अपने तीन भतीजों को पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने का आरोप लगा है. इस पूरे मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरु कर दी है.

अशोकनगर। बहादुरपुर तहसील में सगे भाइयों के परिवार में खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है. जिसमें चाचा पर अपने तीन भतीजों को पेट्रोल डालकर आग लगाने का आरोप लगा है. पुलिस इस पूरे मामले की फिलहाल पड़ताल कर रही है.

भूमि विवाद के चलते भिड़ गए सगे भाइयों के परिवार

बहादुरपुर तहसील के घाट बमुरिया निवासी गोपाल दांगी और कल्याण दांगी आपस में सगे भाई हैं.जिनका लगभग 1 साल से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. ऐसा ही विवाद दोनों परिवार के बीच एक बार फिर शुरु हो गया. जिसमें आपस में खूब लाठियां चलीं और मामला बहादुरपुर थाने पहुंचा. गोपाल दांगी की रिपोर्ट पर कल्याण और उसके तीन बेटों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. दूसरे पक्ष में कल्याण दांगी ने अपने भाई गोपाल और उसके बेटों पर मारपीट और पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने का आरोप लगाया. साथ ही बहादुरपुर थाना पुलिस द्वारा शिकायत नहीं लिखने की भी बात कही. घटना के बाद कल्याण के तीनों बेटे आग से झुलसने के कारण गंभीर हालत में हैं.

नशे में रिश्ते तार-तारः मां ने नहीं दिए शराब के लिए पैसे, बेटे ने बेरहमी से पीटा

पुलिस ने शुरु की मामले की जांच
इस पूरे मामले में बहादुरपुर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है. पुलिस का कहना है कि पहले गोपाल दांगी की रिपोर्ट पर कल्याण एवं उसके बेटों पर मामला दर्ज कर लिया गया था. वहीं गोपाल दांगी की रिपोर्ट के बाद यह तीनों झुलसी हुई अवस्था में बहादुरपुर अस्पताल पहुंचे थे. जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details