मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अशोकनगर: कृष्ण जन्माष्टमी पर सांसद केपी यादव ने मंदिर में गाए गीत

By

Published : Aug 12, 2020, 5:08 PM IST

अशोकनगर के बायपास रोड स्थित श्रीकृष्ण संस्थान परिसर में भगवान राधा-कृष्ण के मंदिर में गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के सांसद डॉक्टर केपी यादव ने भगवान श्री कृष्ण के भजनों को गाकर ईश्वर की भक्ति की.

ashoknagar
ashoknagar

अशोकनगर। भाजपा के गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के सांसद डॉक्टर केपी यादव ने श्री कृष्ण संस्थान में कृष्ण भजन गाए. इसी के साथ उन्होंने झांझर बजाकर अपनी संस्कृति का भी परिचय दिया.

श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर जिले भर में मंदिर सहित घरों पर भगवान कृष्ण का जन्मोत्सव बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है. इसी क्रम में मंदिर पर भी भगवान का जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया गया.

बायपास रोड स्थित श्रीकृष्ण संस्थान परिसर में भगवान राधा-कृष्ण के मंदिर में यादव समाज द्वारा धार्मिक एवं पारंपरिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान कृष्ण जन्मोत्सव कार्यक्रम में बड़ी संख्या में समाज के लोग उपस्थित रहे.

कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए गुना-शिवपुरी सांसद क्षेत्र के सांसद डॉक्टर केपी यादव ने भी मंदिर पर पहुंचकर भगवान श्री कृष्ण के भजनों को गाकर ईश्वर की भक्ति की. वहीं उन्होंने ढोलक, मंजीरा और झांझर बजाकर पारंपरिक संस्कृति का परिचय भी दिया. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details