मध्य प्रदेश

madhya pradesh

35 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव

By

Published : Nov 6, 2019, 1:33 AM IST

Updated : Nov 6, 2019, 9:18 AM IST

अशोकनगर जिले में एक 35 वर्षीय युवक फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली, परिजनों को युवक का शव पंखे से लटका हुआ मिला. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

अशोकनगर। नगर के छःघरा कॉलोनी में 35 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पंखे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है.

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

जानकारी के मुताबिक सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाले बंटी नामदेव ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. आत्महत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. पड़ोसियों की मानें तो युवक नशे का आदी था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों से पूछताछ की, साथ ही युवक के बारे में जानकारी जुटाई. युवक विवाहित था और उसके तीन बच्चे भी है.

Intro:अशोकनगर. नगर के छःघरा कॉलोनी में 35 वर्षीय युवक ने पंखे पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी.


Body:जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में बंटी नामदेव ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.आत्महत्या के कारणों का अभी कोई खुलासा नहीं हो पाया है.पड़ोसियों की मानें तो युवक नशे का आदी था.हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया गया है. जानकारी के अनुसार युवक विवाहित था और उसके तीन बच्चे भी थे.


Conclusion:
Last Updated : Nov 6, 2019, 9:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details