मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रेत खदान में जहरीले कीड़े के काटने से मजदूर की मौत

By

Published : Mar 17, 2021, 7:19 PM IST

सोन नदी में संचालित रेत खदान में काम कर रहे एक युवा मजदूर अचानक बेहोश हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

worker
मजदूर की मौत

अनूपपुर। जिला मुख्यालय के पास सोन नदी में संचालित रेत खदान में काम कर रहे एक युवा मजदूर अचानक बेहोश हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से उसे जिला अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मजदूर की मौत का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है.

मजदूर की मौत

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है, जिसके बाद पुलिस ने परिजनों का बयान लिया है. परिजनों के मुताबिक युवक को कोई गंभीर बीमारी नहीं थी. वह सुबह 10 बजे सीतापुर गांव के पास सोन नदी में संचालित रेत खदान में रेत भरने गया था. वहां आधे घंटे काम करने के बाद जब वह तसले में रेत भरकर ट्राली में भरने वाला था, तभी उसे चक्कर आ गया और वह बेहोश हो गया. आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बुजुर्ग दंपति को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, पत्नी की मौके पर मौत

  • जहरीले कीड़े के काटने से मौत

डॉक्टर के अनुसार काम करने के दौरान उसे किसी जहरीले कीड़े ने पैर पर काट लिया था, जिसपर युवक ने ध्यान नहीं दिया था. धीरे-धीरे कीड़े के जहर का असर बढ़ा और वह बेहोश हो गया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने कहा कि रिपोर्ट आने के बाद युवक की मौत की वजह पूरी तरह से स्पष्ट हो पाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details