मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Anuppur Children Drowned: मध्य प्रदेश एक ही परिवार के 3 बच्चे पानी से भरे गड्ढे में डूबे, डूबने से हुई तीनों की मौत

By

Published : Jul 13, 2022, 7:28 PM IST

Updated : Jul 13, 2022, 7:35 PM IST

Anuppur Children Drowned

अनूपपुर में तीन बच्चों की गड्ढे में डूबने से मौत हो गई है. परिजनों ने बताया कि तीनों बच्चे गड्ढे के पानी में नहाने गए थे, इसी दौरान ये हादसा हुआ. (three children drown in Anuppur)

अनूपपुर।मध्यप्रदेश में बारिश का दौर लगातार जारी है. इसी वजह से नदियों का जलस्तर लगातार बढ़ता जा रहा है. इस बीच अनूपपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया है. थाना कोतमा अंतर्गत ग्राम पंचायत बेलिया बड़ी के ग्राम कुरिहाटोला के तीन बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई है. घटना के बाद से ही इलाके में मातम पसर गया है. (three children drown in Anuppur) कोतमा थाना इलाके में स्थित एक गड्ढे में बारिश की वजह से पानी भर गया था, जिसमें डूबने से 3 बच्चों की मौत हो गई.

अनूपपुर गड्ढे में डूबने से तीन बच्चों की मौत

गड्ढे में डूबने से मौत: बताया जा रहा है कि, हादसे का शिकार हुए तीनों बच्चे गड्ढे के पानी में नहाने गए थे, इसी दौरान ये हादसा हुआ. कुरिहाटोला और पकरिया गांव के बीच खेत के बने गड्ढे में दो लड़की और एक लड़का नहाने गए थे. मृतकों में आयुष पिता रामप्रसाद कोल (6) निवासी बेलिया बड़ी कुरीहा टोला, सरस्वती पिता दामोदर कोल (4) निवासी बेलिया, बड़ी कुरीहा टोला और लक्ष्मी पिता दामोदर कोल (8) बेलिया बड़ी कोरिया टोला इन तीनों बच्चों की डूबने से मौत हुई है. (Three children died due to drowning in Anuppur pit) सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी इस दुर्घटना पर शोक जताया है.

एमपी में ओंकारेश्वर के ब्रम्हपुरी घाट पर पिता के कंधे पर बैठकर नहा रहे बेटे की डूबने से मौत, बनारस से दर्शन के लिए आया था परिवार

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा: मृतक बच्चे अपने दादा के साथ खेत में आए हुए थे. मृतक बच्चों के पिता और दादा खेत पर खेती बाड़ी का कार्य कर रहे थे. तभी अचानक बच्चों के वहां से गायब होने की सूचना उन्हें मिली. ढूंढने पर बच्चों को मृत अवस्था में पोखर में पाया गया. अनुमान लगाया जा रहा है कि बच्चे नहाने गए हुए थे जहां इस गड्ढे में डूबने से उनकी मौत हो गई है. घटना की सूचना कोतमा पुलिस को दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को निकालकर कोतमा अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा. (Anuppur Children Drowned)

Last Updated :Jul 13, 2022, 7:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details