मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पुलिस ने किया 14 लाख के चोरी का किया खुलासा, SP ने टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा

By

Published : Dec 6, 2020, 5:59 PM IST

अनूपपुर में बिजली बिल जमा करने का काम फ्लूएंटग्रिड कंपनी द्वारा किया जा रहा था. जहां एटीपी मशीन की लॉकर तोड़कर 14 लाख रुपए गायब कर दिए थे.पुलिस ने इस चोरी का खुलासा किया है. जिसके बाद एसपी ने टीम को को पुरस्कृत करने की घोषणा की है.

Anuppur SP
अनूपपुर एसपी

अनूपपुर।पूर्व क्षेत्र विधुत वितरण कंपनी अनूपपुर के ऑफिस में बिजली बिल जमा करने का काम फ्लूएंटग्रिड कंपनी द्वारा किया जा रहा था. जहां एटीपी मशीन की लॉकर तोड़कर 14 लाख रुपए गायब कर दिए थे. जिसकी शिकायत कोतवाली अनूपपुर में की गई थी, जहां अपराध कायम कर घटना की गंभीरता को देखते हुए, एसपी मांगीलाल सोलंकी के आदेश पर पुलिस टीम द्वारा विवेचना प्रारंभ की गई.एसपी ने मामल में टीम को पुरस्कृत करने की भी घोषणा की है.

वहीं वैज्ञानिक व आधुनिक पद्धति का सहारा लेने से और पूछताछ के आधार से यह जानकारी सामने आई है कि एमपीईव्ही कार्यालय में टेलीफोन ड्यूटी में कार्यरत प्राइवेट कर्मचारी अजीत कोरी और प्राइवेट वाहन चालक अजय कहार द्वारा मिलकर सुयोजित रूप से कमरे में लगे दरवाजे की कुंडी और मशीन की लाकर तोड़कर रुपए को बंटवारा कर लिया गया था. आरोपियों द्वारा 10 लाख 89 हजार रुपए बरामद कर लिए गए हैं. शेष रकम की पूछताछ की जा रही है. वहीं दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमाण्ड में लिया जाएगा.

एसपी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन के निर्देशन में एसडीओपी अनूपपुर कीर्ति बघेल और कोतवाली प्रभारी अनूपपुर खेम सिंह पेन्द्रों के नेतृत्व में उप निरीक्षक अजय कुमार एवं थाना कोतवाली की टीम तथा साइबर सेल के आरक्षक राजेंद्र प्रसाद अहिरवार पंकज मिश्रा की सराहनीय भूमिका रही. जिनको पुलिस अधीक्षक द्वारा पूरी टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details