मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नहर में डूबने से सात वर्षीय मासूम की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

By

Published : Aug 31, 2020, 9:25 PM IST

अनूपपुर जिले के वेंकटनगर चौकी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सिंहपुर स्थित नहर में डूबने से 7 वर्षीय मासूम की मौत हो गई. दोपहर से लापता मासूम की खोजबीन परिजनों द्वारा पूरी रात की गई, दूसरे दिन सुबह नहर में बालक का शव मिला.

नहर में नहाने गए 7 वर्षीय मासूम की डूबने से हुई मौत
नहर में नहाने गए 7 वर्षीय मासूम की डूबने से हुई मौत

अनूपपुर। वेंकटनगर चौकी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सिंहपुर स्थित नहर में 7 वर्षीय मासूम की डूबने से मौत हो गई. दोपहर से लापता मासूम की खोजबीन परिजनों द्वारा पूरी रात की गई, दूसरे दिन सुबह नहर में बालक का शव मिला.

नहर में नहाने गए 7 वर्षीय मासूम की डूबने से हुई मौत

31 अगस्त की सुबह मृतक के 4 वर्षीय छोटे भाई ने नहर के पास होने की बात परिजनों को बताई, जहां परिजनों के पहुंचने पर मासूम का शव नहर में देखा गया. मामले की जानकारी के अनुसार 7 वर्षीय महावीर सिंह, पिता प्रहलाद सिंह निवासी सिंहपुर 30 अगस्त की दोपहर अपने 4 वर्षीय छोटे भाई के साथ घर से कुछ दूरी पर बने निर्माणाधीन सिंहपुर डायवर्जन नहर में नहाने गया था, जहां नहाते समय वो पानी में डूब गया, उसका छोटा भाई घर वापस चला गया.

दोपहर से लापता महावीर सिंह की तलाश परिजनों द्वारा पूरी रात की गई, लेकिन महावीर का पता नहीं चला और 31 अगस्त की सुबह जब परिजनों द्वारा उसकी खोजबीन करने लगे और उसके 4 वर्षीय छोटे भाई से पूछा गया, तो उसने बताया कि, भइया नहर में हैं. जहां परिजनों सहित ग्रामीण जब नहर के पास पहुंचे, तो उसका शव नहर के अंदर पानी में तैरता मिला.

मामले की सूचना वेंकटनगर पुलिस को दी गई, जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से निकलवाते हुए पंचनामा तैयार कर पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा, पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details