मध्य प्रदेश

madhya pradesh

यूक्रेन से सकुशल लौटी अलीराजपुर की छात्रा चेल्सीः बेटी को देख माता-पिता के छलके आंसू, कहा- शुक्रिया सरकार

By

Published : Feb 27, 2022, 5:30 PM IST

यूक्रेन में फंसे भारतीयों की सकुशल वापसी जारी है. वहीं रविवार को प्रदेश के अलीराजपुर की छात्रा चेल्सी राठौर यूक्रेन से लौटी, जिसका परिवार ने जोरदार स्वागत किया. चेल्सी यूक्रेन में रहकर एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही है. (Russia ukraine conflict)

Alirajpur student returned safely from Ukraine
यूक्रेन से सकुशल लौटी अलीराजपुर की छात्रा चेल्सी

अलीराजपुर। यूक्रेन में फंसे भारतीयों की वतन वापसी जारी है. इसी कड़ी में अलीराजपुर की बेटी चेल्सी राठौर अपने घर लौट आई है. चेल्सी राठौर ने यूक्रेन के हालात के बारे में बताते हुए कहा कि भारत सरकार वतन वापसी के लिए हर संभव मदद की. जिसके कारण यूक्रेन में फंसे सभी छात्र भारत वापस लौट पा रहे हैं. वहीं चेल्सी के घर लौटने से परिवार के सारे लोग काफी खुश हैं, सभी ने चेल्सी का जोरदार स्वागत किया.

यूक्रेन से सकुशल लौटी अलीराजपुर की छात्रा चेल्सी

यूक्रेन से लौटी एमपी की छात्रा, सीएम शिवराज ने वीडियो कॉल पर की बात

'सरकार की पहल पर लौट पाई घर'
यूक्रेन में फंसी अलीराजपुर की चेल्सी राठौर रविवार को अपने घर सही सलामत लौट आई है. चेल्सी ने इसके लिए भारत सरकार का शुक्रिया अदा किया है. वहीं उसका पूरा परिवार प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद करते नहीं थक रहा है. चेल्सी के पिता मनोज राठौर का कहना है कि वह बहुत परेशान हो रहे थे कि उनकी बच्ची युद्ध के बीच फंसी है. लेकिन जब खबर आई कि भारतीय छात्रों को भारत सरकार की ओर से सही सलामत लाया जा रहा है तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा और फिर अपनी बेटी को देख पिता अपने सारी दुख और परेशानियों को भूल गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details