मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने की पति की हत्या, पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा

By

Published : Aug 6, 2020, 11:36 PM IST

Updated : Aug 7, 2020, 3:11 PM IST

अलीराजपुर के जोबट थाना क्षेत्र के किला जोबट गांव में पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. इस मामले में आरोपी महिला पुलिस को लूट की घटना बताकर गुमराह करती रही. लेकिन जब पुलिस को पूछताछ के दौरान महिला पर शक हुआ तो पुलिस ने महिला से सख्ती से पूछताछ की, जिसके बाद महिला ने पूरी वारदात पुलिस से बताई.

concept image
सांकेतिक चित्र

अलीराजपुर। मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिला मेंसनसनीखेज मामला देखने को मिला है. जहां पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. अलीराजपुर के जोबट थाना क्षेत्र के किला जोबट गांव का ये पूरा मामला है, इस मामले में आरोपी महिला ने पुलिस को लूट की घटना बताकर गुमराह करती रही. जोबट एसडीओपी दिलीप बिलवाल के मुताबिक आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि रात में अज्ञात बदमाश आए और घर से गहने, नगदी लेकर जाने लगे. जब मेरे पति ने उन्हे रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने धारदार हथियार से हमलाकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया.

प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने की पति की हत्या

आरोपी महिला से पूछताछ में हुआ खुलासा

जब पुलिस को आरोपी महिला द्वारा घटनाक्रम की जानकारी पर शंका हुआ तो पुलिस ने घर की तलाशी ली. पुलिस को तलाशी में लूट की ज्वैलरी, नगदी घर में ही छुपे मिले. जिसके बाद पुलिस ने महिला से पुछताछ कि तो महिला ने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा कि उसका प्रेमी राजू और उसका साथी पहले से ही घर में आकर छुप गए थे, और करीब 2 बजे जब उसका पति सो रहा था इस दौरान प्रेमी और उसके साथी ने धारधार हथियार से उसकी हत्या कर दी जिसमें महिला के पति की मौत हो गई.

आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि गुजरात में पड़ोस में रहने वाले राजू वासकले जो चांदपुर में रहता था, महिला की उसकी मोबाइल पर बातचीत होती थी. राजू मृतक की पत्नी को अपनी पत्नी बनाना चाहता था. इसलिए दोनों ने मिलकर जाम सिंह की हत्या की साजिश रची.

Last Updated : Aug 7, 2020, 3:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details