मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मध्य प्रदेश में शादी में जा रहा मिनी ट्रक पुलिया में गिरा, 3 की मौत, 26 घायल

By

Published : May 11, 2022, 2:33 PM IST

मध्य प्रदेश में भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और 26 घायल हो गए. हादसा मिनी ट्रक के पुलिया में गिरने से हुआ, जब कुछ लोग मिनी ट्रक में सवार होकर झाबुआ से अलीराजपुर के चंद्रशेखर आजाद नगर की ओर शादी समारोह में जा रहे थे.

Three killed, 26 injured in Alirajpur truck accident
अलीराजपुर ट्रक हादसे में तीन की मौत 26 घायल

अलीराजपुर/झाबुआ। मध्य प्रदेश में शादी में जा रहा मिनी ट्रक पुलिया से गिर गया. जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 26 अन्य घायल हो गए. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी, घटना सोमवार देर रात उस समय हुई, जब झाबुआ से अलीराजपुर के चंद्रशेखर आजाद नगर की ओर शादी समारोह ले जा रहा एक मिनी ट्रक पुलिया से गिर गया.

स्वतंत्रता सेनानी चंद्रशेखर आजाद के नाम पर है गांव: अलीराजपुर के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने कहा, शादी समारोह में शामिल होने जा रहा एक वाहन पुलिया से गिर गया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और 26 अन्य घायल हो गए. घायलों में 12 महिलाओं और 14 पुरुषों का झाबुआ जिले के सरकारी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान प्रकाश सोलंकी (20), लाला खराडी (60) और पंकज सोलंकी (15) के रूप में हुई है, जो सभी झाबुआ जिले के भुटखेड़ी गांव के निवासी हैं.

सीएम ने जताया दुख: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने घटना पर दुख जताया है और अधिकारियों को घायलों का उचित इलाज सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं. सीएमओ ने कहा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अलीराजपुर जिले में हुए हादसे में हुए असामयिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने जिला प्रशासन को घायलों का उचित इलाज सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं.

इनपुट - आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details