मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Alirajpur : अलीराजपुर में आबकारी विभाग की टीम ने चेकिंग के दौरान ट्रक जब्त कर 1400 पेटी अवैध शराब बरामद की

By

Published : Oct 14, 2022, 6:33 PM IST

Excise team seized truck
ट्रक जब्त कर 1400 पेटी अवैध शराब बरामद ()

अलीराजपुर में आबकारी विभाग की टीम ने चेकिंग के दौरान खंडवा -बड़ौदा मार्ग पर नानपुर टोल टैक्स के समीप करीब 1400 पेटी अवैध शराब भरा हुआ ट्रक जब्त किया है. ट्रक इंदौर से चलकर अलीराजपुर की ओर आ रहा था. आबकारी विभाग की टीम ने चेकिंग के दौरान पूछताछ की, तब ड्राइवर द्वारा जो परमिट बताया गया, वह इस रूट का नहीं था. (Excise team seized truck) (Recovered 1400 boxes liquor)

अलीराजुर।मुख्यमंत्री के नशा मुक्ति अभियान के तहत जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन के साथ ही आबकारी विभाग की टीमें लगातार कार्रवाई कर रही हैं. इसी अभियान के तहत लगातार दूसरे दिन अवैध शराब की बड़ी खेप जब्त की गई है. ट्रक जब्त करने के बाद उसमें भरी अवैध शराब की पेटियों की गिनती कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ट्रक जब्त कर 1400 पेटी अवैध शराब बरामद

MP Alirajpur : अलीराजपुर में 31 लाख की अवैध शराब जब्त, टैंकर में भरकर गुजरात ले जाने के दौरान दबिश

एक दिन पहले भी जब्त की थी अवैध शराब :अलीराजपुर जिले के आबकारी अधिकारी राजेश मंडलोई, महादेव सोलंकी, उपनिरीक्षक संजय गवार है रेनू भिंडे कालू सिंह बघेल ने कार्रवाई करते हुए ट्रक जब्त कर लिया. अलीराजपुर में एक दिन पहले भी 31 लाख की अवैध शराब जब्त की थी. इसे टैंकर में भरकर गुजरात ले जाने के दौरान पुलिस ने दबिश दी थी. (Excise team seized truck) (Recovered 1400 boxes liquor)

ABOUT THE AUTHOR

...view details