मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अलीराजपुर में दिवाली मिलन समारोह आयोजित, कांग्रेस विधायक हुई शामिल

By

Published : Nov 28, 2020, 8:59 PM IST

अलीराजपुर जिले में ब्लॉक कांग्रेस द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं का दिवाली मिलन समारोह आयोजित किया गया. इस दौरान कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया शामिल हुई.

Diwali meeting ceremony
दिवाली मिलन समारोह

अलीराजपुर। जिले के डाक बंगले पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का दिवाली मिलन समारोह ब्लॉक कांग्रेस द्वारा आयोजित करवाया गया, जिसमें जोबट विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया शामिल हुई.

कार्यक्रम के दौरान विधायक कलावती भूरिया ने सभी कार्यकर्ताओं ओर नेताओं को दिवाली पर्व की शुभकामनाएं दी. इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज केन्द्र और राज्य सरकार के राज में किसानों को फसल खराब होने के बाद भी फसल बीमा नहीं मिल पा रही है. साथ ही आज भी किसानों को फसल के लिए पर्याप्त बिजली नहीं मिल पा रही है. उन्होंने ये भी कहा कि राज्य में खरीद फरोख्त कर सरकार बना ली गई है. आज सरकार के पास पैसे नहीं है और मुख्यमंत्री रोज घोषणाएं कर रहे हैं.

इस दौरान कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया ने कहा कि 'मुझे आप लोगों ने भोपाल पहुंचाया. मैं विधायक निधि से खासकर बिजली डीपी के लिए काम कर रही हूं, ताकी हर गांव तक बिजली पहुंच सकें. अभी भी 150 डीपी की मांग मेरे पास पेंडिंग पढ़ी है.

पढ़े:कांग्रेस विधायक ने बीजेपी को दी सलाह, कहा- अपने मंत्रियों का कराएं इलाज

विधायक ने कहा कि पंचायत चुनाव आ रहे हैं. पंच-सरपंच, जनपद, जिला पंचायत का चुनाव एक होकर लड़े, ताकि कांग्रेस सभी सीटों पर कब्जा कर सके. जनपद क्षेत्र में पंचायतों में हजारों रुपये खातों मे पढ़े हैं, लेकिन सरपंच निर्माण कार्य मे खर्च नहीं कर पा रहे हैं.

कोविड-19 के नियमों का पालन नहीं करने पर हो FIR दर्ज

विधायक कलावती भूरिया ने कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने को लेकर सांसद गुमान सिंह डामोर और बीजेपी के पूर्व विधायक माधो सिंह डावर पर आरोप लगाया है. उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की है कि नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए.

विधायक ने ये भी कहा कि नियम सिर्फ गरीब लोगों के लिए हैं, वाहन चालकों के लिए हैं, जिन्होंने मास्क नहीं पहन रखा है. उनके खिलाफ कार्रवाई कर 500 रुपए के चालान काटे जा रहे हैं, लेकिन इन बड़े रसूखदारों को कार्यक्रम से लेकर सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं करने की सरकार ने छुट दे रखी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details