मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस MLA कलावती भूरिया का कोरोना से निधन, दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

By

Published : Apr 24, 2021, 7:19 AM IST

Updated : Apr 24, 2021, 10:02 AM IST

Congress MLA Kalawati Bhuria

कांग्रेस से जोबट विधायक और कांग्रेस की नेता कलावती भूरिया का निधन हो गया है. वो पिछले दिनों कोरोना संक्रमित हुईं थीं और उनका इलाज इंदौर के एक निजी अस्पताल में चल रहा था.

अलीराजपुर।कांग्रेस से जोबट विधायक और कांग्रेस की कद्दावर नेता कलावती भूरिया का निधन हो गया है. वे पिछले दिनों कोरोना संक्रमित हुई थीं और उनका इलाज इंदौर में चल रहा था. कलावती भूरिया जिदंगी और मौत से संघर्ष कर रही थीं. बीती रात उन्होंने अंतिम सांसें लीं. यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने इस खबर की पुष्टि की है.

कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया

अपने निधन की फेक खबरों पर सुमित्रा महाजन ने थरूर और न्यूज चैनलों को दी नसीहत

राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर

जनप्रतिनिधि के तौर पर उनकी सादगी, सरलता और कर्मठता अपने आप में एक मिसाल थी, निश्चित ही उनका जाना पूरे जिले सहित प्रदेश के लिए एक बड़ी क्षति है. आदिवासी अंचल को एक बड़े सदमे से कम नहीं है. उनके निधन के बाद राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर है.

एमपी कांग्रेस ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजली

कांग्रेस की कद्दावर नेता कलावती भूरिया के निधन के बाद एमपी कांग्रेस ने ट्वीट कर दुख जताया है, कांग्रेस ने लिखा कि मध्यप्रदेश कांग्रेस की वरिष्ठ नेता एवं जोबट क्षेत्र से विधायक कलावती भूरिया जी के निधन की दुःखद खबर है, कांग्रेस परिवार दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को दुखों का यह वज्रपात सहने की शक्ति देने की प्रार्थना करता है.

कलावती भूरिया के निधन पर इन नेताओं ने ट्वीट कर जताया शोक

कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने कलावती भूरिया को नमन करते हुए ट्वीटर पर लिखा कि "जांबाज जनसेवक और जोबट विधायक बहन कलावती भूरिया हमारे बीच नहीं रहीं. झाबुआ-आलीराजपुर जिले से कांग्रेस का यह प्रतिनिधि चेहरा, अपनी निष्ठा-प्रतिष्ठा के लिए हमेशा याद किया जाएगा. ईश्वर से प्रार्थना है, उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें."

वहीं नकुल नाथ ने कलावती भूरिया जी को श्रद्धांजली देते हुए ट्वीट किया कि "म.प्र की जोबट विधानसभा से विधायक कलावती भूरिया जी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ । ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोक संतप्त परिवार को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें."

विवेक तन्खा ने भी विधायक कलावती भूरिया को याद करते हुए ट्वीटर पर लिखा कि "मध्यप्रदेश कांग्रेस की वरिष्ठ नेता एवं जोबट क्षेत्र से विधायक कलावती भूरिया जी के निधन की दुःखद खबर है. कांग्रेस परिवार दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को दुखों का यह वज्रपात सहने की शक्ति देने की प्रार्थना करता है."

भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पराशर ने भी विधायक कलावती भूरिया को ट्वीट कर दी श्रद्धांजली उन्होंने लिखा कि "जोबट से विधायक कलावती भूरिया जी नहीं रही. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें और परिवार को दुख सहन करने की शक्ति दें."

Last Updated :Apr 24, 2021, 10:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details