मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मौत का LIVE वीडियो! चलती बाइक पर चुपके से आई मौत, सड़क पर गिरे युवक के शव को किसी ने मुड़ कर भी नहीं देखा

By

Published : Jan 23, 2022, 9:20 PM IST

Updated : Jan 23, 2022, 10:19 PM IST

अलीराजपुर में चलती बाइक पर युवक की मौत हो गई. मौत के साथ ही वो सड़क किनारे बाइक से गिर गया. वाकया CCTV कैमरे में कैद हो गया. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. (Alirajpur Youth died on bike)

Alirajpur incident News
अलीराजपुर में मौत का लाइव वीडियो

आलीराजपुर।अलीराजपुर के जोबट से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां बाइक (Alirajpur Youth dies on bike) चला रहा युवक अचानक सड़क पर गिर जाता है और उसकी मौत हो जाती है. इस घटना का लाइव वीडियो सामने आया है. युवक का शव रात भर सड़क पर पड़ा रहा. लोगों की नजर शव को पड़ी, लेकिन उसे देखकर आगे निकल जाते हैं. कोई भी पुलिस या एंबूलेंस को सूचना देना जरूरी नहीं समझता है. सुबह सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा.

सीसीटीवी में कैद हुई युवक की मौत

सीसीटीवी में कैद घटना
घटना शनिवार देर रात की है. CCTV फुटेज में दिख रहा है कि एक शख्स की बाइक सड़क पर किनारे की तरफ आती है, फिर वो गाड़ी को थोड़ा आगे बढ़ाता है तभी वह नाली में गिर जाता है. वहां मौजूद लोग उसके पास आते हैं और उसे उठाने की कोशिश करते हैं, उसके नहीं उठने पर वहां से चले जाते हैं. युवक की लाश रात पर सड़क पर पड़ी रही. रविवार को जब राहगीर ने उसे देखा तो पुलिस को सुचना दी और तब जाकर लाश को उठाया जा सका.

हड़कंप! रीवा में 24 घंटों में 4 बच्चे लापता, तलाश में जुटी पुलिस

जोबट पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. इस मामले में जोबट थाना प्रभारी दिनेश सोलंकी ने बताया कि मृतक की शिनाख्त 45 वर्षीय हुसैन पुत्र जगतिया निवासी धरमराय जिला धार के रूप में हुई है. उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है. उन्होंने बताया कि मौत का कारण अज्ञात है, पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही असली कारणों का खुलासा होगा.

Last Updated : Jan 23, 2022, 10:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details