मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Alirajpur Crime News: महज 100 रुपये चोरी का आरोप लगाकर युवक को रस्सियों से बांधकर बेरहमी से पीटा, 3 आरोपी गिरप्तार

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 7, 2023, 6:37 PM IST

अलीराजपुर जिले के नानपुर पुलिस थाना क्षेत्र में एक युवक को दबंगों ने मात्र सौ रुपये की चोरी के शक में रस्सों से बांधकर बेरहमी से पीटा. इसका वीडियो वायरल होने पर तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कोर्ट ने तीनों को जेल भेज दिया है.

Alirajpur Crime News
युवक को रस्सियों से बांधकर बेरहमी से पीटा

अलीराजपुर।सौ रुपये चोरी का आरोप लगाकर कुछ लोगों ने एक युवक को रस्सियों से बांधा. फिर उसकी बेरहमी से पिटाई की. युवक खुद को बेगुनाह बताते हुए छोड़ने की गुहार लगाता रहा लेकिन दबंग उसे पीटते रहे. मौके पर मौजूद लोग मारपीट का वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने उसे बचाने की जहमत नहीं उठाई. मामला अलीराजपुर जिले के नानपुर थाना क्षेत्र के देलवानी गांव का है. ये घटना गुरुवार की है. शुक्रवार को इसका वीडियो सामने आया.

हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए :पिटाई का वीडियो वायरल होते ही पुलिस एक्शन में आई. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. थाना प्रभारी नेपाल सिंह चौहान ने बताया 40 वर्षीय युवक किराना दुकान पर गया था. वहां किसी के न मिलने पर वह वापस जाने लगा. यह देखकर देवी सिंह, मगन और मुकाम ने उसे रोका और दुकान से 100 रुपए चोरी करने का आरोप लगाया. युवक ने इससे इनकार किया लेकिन तीनों नहीं माने और उसके हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए. इसके बाद रस्सी से ही उसे बुरी तरह पीटने लगे.

ये खबरें भी पढ़ें...

50 सेकंड का वीडियो वायरल :इस घटना का 50 सेकंड का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें आरोपी युवक को पीटते दिखाई दे रहे हैं. पुलिस ने तीनों आरोपियों को जिला न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है. जोबट एसडीओपी नीरज नामदेव एवं नानपुर थाना प्रभारी नेपाल सिंह चौहान ने बताया कि घटना गुरुवार की है. थाना प्रभारी नानपुर को शुक्रवार सुबह वायरल वीडियो के बारे में पता चला. इसके बाद घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास के निर्देश पर त्वरित कार्रवाई की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details