मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Alirajpur Crime News: चांदपुर पुलिस ने साढ़े 7 लाख रुपये से अधिक की पकड़ी शराब, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 6, 2023, 6:09 PM IST

अलीराजपुर की चांदपुर पुलिस को अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने साढ़े 7 लाख से अधिक की अवैध शराब को जब्त किया है और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया है.

Chandpur police action against illegal liquor
अलीराजपुर में पकड़ी शराब की पेटी

अलीराजपुर:चांदपुर पुलिस क्षेत्र में अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी कर रही है. चांदपुर पुलिस ने देर रात एक निर्माणधीन मकान में दबिश दी. मौके से पुलिस ने साढ़े सात लाख रुपये की अवैध शराब जब्त की है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

ऐसे हुई छापेमारी:जानकारी के अनुसार, पुलिस को मुखबिर के माध्‍यम से सूचना मिली थी कि ग्राम सडली बुडनला फलिया में भारत पिता जगतसिंह कनेश के निर्माणाधीन मकान में अवैध शराब रखी हुई है. यहां रखी शराब का उपयोग बेचने के लिए किया जाता. पुलिस ने एक टीम का गठन कर उसे बताये गए स्थान पर भेजा. पुलिस ने निर्माणाधीन मकान में अवैध रूप से रखी बीयर की पेटी बरामद की.

ये खबरें भी पढ़ें...

आरोपी को भेजा जेल: चांदपुर पुलिस ने जब आरोपी भारत से पूछताछ की तो कोई संतोषप्रद जवाब नहीं मिला. इस पर चांदपुर पुलिस टीम ने भारत पिता जगतसिंह कनेश के मकान से 314 पेटी बीयर, 3768 लीटर कीमती अवैध शराब को जब्त किया. इस जब्त की गई शराब की कीमत 7 लाख 53 हजार 600 रुपये बताई जा रही है. आरोपी भारत के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत थाना चांदपुर में केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है. आरोपी ये शराब कहां से लाया था, इस संबंध में चांदपुर पुलिस की टीम जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details