मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना से मौत के आकड़ें छिपा रही सरकार : कांग्रेस विधायक vipin wankhede

By

Published : Jun 13, 2021, 4:15 PM IST

accused-government-of-hiding-the-death-toll-from-corona

कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े(vipin wankhede) ने सरकार पर कोरोना से मरने वाले लोगो के आंकड़ों को छिपाने का आरोप लगाया है. विधायक ने कहा कि सरकार ने विधानसभा क्षेत्र में कोरोना से मौते के आकड़ें सिर्फ 68 बताए जबकि कोरोना से करीब 1346 लोगों को मौत हुई. विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार कोरोना (corona)से मरने वालों लोगों के परिजनों को मुआवजा दे.

आगर मालवा। कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े(vipin wankhede) ने सरकार पर कोरोना से मरने वाले लोगो के आंकड़ों में हेराफेरी करने का आरोप लगाया है. आगर विधानसभा क्षेत्र में अप्रैल और मई महीने में कोरोना (corona) से मरने वाले लोगों की सूची जारी करते हुए विधायक ने कहा कि मेरी विधानसभा में 1346 लोगों की मौत इन दो महीने में मौत हुई. जबकि सरकार की जारी लिस्ट में आगर विधानसभा में केवल 68 लोगों की मौतें होना बताया गया. 1346 का यह आंकड़ा तो केवल एक विधानसभा का है अगर सुसनेर विधानसभा को शामिल करें तो यह आंकड़ा दोगुना हो सकता है.

विधानसभा क्षेत्र में 1346 लोोगों की कोरोना से मौत

घूम-घूमकर भाजपा सांसद लोगों को कर रहे जागरुक, खुद के गांव में नहीं है कोरोना के टीके

जिले में कोरोना से मरने वालों के आकड़े छिपा रही सरकार

कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े ने बताया कि जिले में मौत का आंकड़ा 1346 से दुगनी है. इन आंकड़ों से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि सरकार किस स्तर पर आंकड़े छुपाने की कोशिश कर रही है. विधायक विपिन वानखेड़े ने मुख्यमंत्री से सवाल किया है कि अगर यह मौत कोरोना से नहीं हुई है. मुख्यमंत्री बताएं अप्रैल और मई के महीने में अचानक ऐसा क्या हो गया जिससे इतनी बड़ी संख्या में लोगों की मृत्यु हुई. जबकि इससे पहले फरवरी और मार्च के महीने में मृत्यु दर इन आंकड़ों के मुकाबले 6 प्रतिशत थी. वानखेड़े ने आरोप लगाते हुए कहा मुख्यमंत्री झूठ बोलना छोड़िए और जिन लोगों की मृत्यु कोरोना से हुई है उनके परिजनों को मुआवजा दीजिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details