मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आगर विधायक ने कोविड वार्ड का किया निरीक्षण, अव्यवस्थाओं पर जताई नाराजगी

By

Published : Apr 19, 2021, 3:17 PM IST

आगर-मालवा के विधायक विपिन वानखेड़े ने जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में बने कोविड वार्ड का निरीक्षण किया. पीपीई किट पहनकर वार्ड के अंदर पहुंचे विधायक ने मरीजों के हालचान जाने और वार्ड में फैली अव्यवस्थाओं पर नाराजगी जाहिर की.

Agar MLA inspects Covid ward
आगर विधायक ने कोविड वार्ड का किया निरीक्षण

आगर मालवा। अस्पतालों में अनियमितताओं की शिकायतों के बाद आगर-मालवा विधायक विपिन वानखेड़े ने पीपीई किट पहनकर को जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में बने कोविड वार्ड का निरीक्षण किया. इस दौरान विधायक वानखेड़े ने वार्ड में भर्ती मरीजों के हालचान जाने. निरीक्षण के दौरान कोरोना वार्ड में फैली अव्यवस्थाओं पर विधायक ने नाराजगी भी जताई.

आगर विधायक ने कोविड वार्ड का किया निरीक्षण

कोविड वार्ड में भारी अव्यवस्थाएं

जिला अस्पताल के कोविड वार्ड का दौरा करने के बाद विधायक विपिन वानखेड़े ने जिला प्रशासन पर लापरवाही के आरोप लगाए. विधायक ने कहा कि अस्पताल में बेड की कमी होने पर मरीजों को जमीन पर बेड लगाकर इलाज दिया जा रहा है. अस्पताल में स्टॉफ न के बराबर है ऐसे में डॉक्टर्स को ऑक्सीजन सिलेंडर समेत अन्य चीजें वार्ड तक पहुंचानी पड़ रही है.

निजी अस्पतालों से ऑक्सीजन सिलेंडर जब्त कर मरीजों की सांसें चला रहा प्रशासन!

कोविड वार्ड के अंदर नेतागिरी!

दरअसल मरीजों का हाल जानने पहुंचे विधायक तो पीपीई किट पहनकर और पूरे बंदोबस्त के साथ वार्ड में गए. इस दौरान विधायक ने मरीजों से बात करते हुए बकायदा वीडियो भी बनवाया लेकिन विधायक के साथ वीडियो में कुछ और लोग भी नजर आ रहे हैं जो बिना पीपीई किट के कोविड वार्ड में चले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details