मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News कनाडा में रहने वाले पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना की FIR

By

Published : Sep 5, 2022, 3:16 PM IST

Updated : Sep 5, 2022, 3:58 PM IST

इंदौर की लसूड़िया पुलिस ने एक पीड़िता की शिकायत पर पति सहित अन्य लोगों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का प्रकरण दर्ज किया है वहीं पूरे मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर काफी बारीकी से जांच पड़ताल शुरू कर दी है ।
इंदौर की लसूड़िया पुलिस ने एक पीड़िता की शिकायत पर पति सहित अन्य लोगों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का प्रकरण दर्ज किया है वहीं पूरे मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर काफी बारीकी से जांच पड़ताल शुरू कर दी है ।

इंदौर की लसूड़िया पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर पति सहित अन्य लोगों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का प्रकरण दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. महिला का पति कनाडा में जॉब करता है. दोनों के बीच विवाद होने पर मामला कोर्ट में चल रहा था. कोर्ट के आदेश के अनुसार पति ने पत्नी के खाते में रुपए ट्रांसफर नहीं किए. Indore woman Complaint, FIR dowry harassment, Husband living Canada

इंदौर।लसूड़िया थाना क्षेत्र में रहने वाली दिव्या की शादी मुंबई में रहने वाले सौरभ मालपानी के साथ हुई थी. शादी के कुछ दिनों तक सब कुछ सामान्य रहा. इस दौरान दिव्या और सौरव की एक बेटी हुई. इसके बाद दोनों के बीच लगातार विवाद होने लगा. मामला कोर्ट में चला गया. बच्ची की की कस्टडी दिव्या को मिल गई. वहीं कोर्ट ने आदेश दिए कि पिता सौरभ मुलाकात करने के लिए आ सकता है. एक दिन सौरभ अपनी बच्ची से मिलने आया तो उसका पत्नी दिव्या से विवाद हो गया.

पुलिस के पास पहुंची शिकायत :इसके बाद मामले की सूचना लसूड़िया पुलिस को दी गई. पुलिस को पीड़िता दिव्या ने बताया कि कोर्ट के आदेश के बाद वह बच्ची से मुलाकात करने के लिए आया था. लेकिन इसी दौरान दोनों में विवाद हुआ. कोर्ट ने जो पैसे ट्रांसफर करने की बात कही थी, वह भी पति द्वारा नहीं दिए गए. इसके बाद पुलिस ने पीड़िता दिव्या की शिकायत पर पति सौरभ मालपानी, श्याम मालपानी एवं महिला सुनीता पति श्याम के खिलाफ दहेज प्रताड़ना सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया.

दीवार पर मौत की कहानी लिख फांसी के फंदे से झूल गई महिला, सच्चाई जान पुलिस हुई हैरान

पति पहले मुंबई में रहता था :महिला का पति सौरभ कनाडा में एक कंपनी में जॉब करता है. पुलिस ने मामले की जांच कर रही है. डीसीपी संपत उपाध्याय ने बताया कि दिव्या और सौरभ शादी के बीच शादी के बाद कलह शुरू हो गई थी. सौरभ मुंबई के लोखंडवाला में रहता था. अभी नौकरी के चलते वह कनाडा शिफ्ट हो चुका है. Indore woman Complaint, FIR dowry harassment, husband living Canada

Last Updated :Sep 5, 2022, 3:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details