मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News: दहेज के रूप में पत्नी से पति और सास ने मांगे 15 लाख, महिला थाने में केस दर्ज

By

Published : Feb 11, 2023, 5:17 PM IST

Updated : Feb 11, 2023, 5:25 PM IST

इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. चंदन नगर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक युवक के घर पर हमला करके उसकी मां पर गोली चला दी.

Indore News
इंदौर का महिला थाने

इंदौर।इंदौर में महिला संबंधी अपराध के ग्राफ में लगातार बढ़ोत्तरी होती जा रही है. इस कड़ी में एक मामला इंदौर के महिला थाने में सामने आया है, जहां पर पीड़ित ने गुजरात में रहने वाले अपने पति सहित अन्य लोगों के खिलाफ दहेज का प्रकरण दर्ज करवाया है. वही, पुलिस ने पूरे मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये है पूरा मामला:पूरा मामला इंदौर के महिला थाने का है. महिला थाने पर पीड़िता ने शिकायत की है कि उसका पति और सास जो गुजरात के निवासी हैं, शादी के बाद से लगातार परेशान कर रहे हैं और वे दोनों दहेज के रूप में 15 लाख रुपए की डिमांड भी कर रहे हैं. जब पीड़िता ने 15 लाख रुपए देने से मना कर दिया तो लगातार उसके साथ मारपीट की जा रही है भद्दी गालियां भी दी जाती है. पिछले दिनों पीड़िता ने गुजरात में रहने वाले अपने पति और सांस से दूरी बनाकर अपने मायके इंदौर आ गई, लेकिन इसके बाद भी लगातार पति वह सास परेशान करते रहे और फोन के द्वारा भी लगातार परेशान किया जाने लगा. इन्ही सब बातों से परेशान होकर पीड़िता ने गुजरात में रहने वाले अपने पति सहित सास पर दहेज उत्पीड़न सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज करवा दिया है. वहीं पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Indore Crime News: बेटा और बेटी मिलकर पिता को करते थे प्रताड़ित, जानें क्या है पूरा मामला

इंदौर में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद :इंदौर में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. यहां के चंदन नगर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक युवक के घर पर हमला कर बंदूक से फायर कर एक महिला को घायल कर दिया. बताया जा रहा है कि बदमाश शाकिर चाचा के गुर्गे हैं और वह महिला के बेटे की तलाश में उसके घर पर पहुंचे थे. वही, जब महिला बाहर निकली तो उन्होंने बेटे के बारे में पूछने के बाद महिला पर ही गोली चला दी, जो महिला के पैर में लगी. वही, पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है.

Last Updated :Feb 11, 2023, 5:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details